कमरे में घुसकर बंदर ने मां की गोद से बच्चे को छीनकर नोंच डाला, मौत Bagpat News

बागपत में बंदरों का आतंक कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गया है। यहां एक गांव में बंदर ने कमरे के अंदर घुसकर मां की गोद से बच्‍चे को लेकर नोचकर मार डाला।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 11 Apr 2020 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 11 Apr 2020 04:57 PM (IST)
कमरे में घुसकर बंदर ने मां की गोद से बच्चे को छीनकर नोंच डाला, मौत Bagpat News
कमरे में घुसकर बंदर ने मां की गोद से बच्चे को छीनकर नोंच डाला, मौत Bagpat News

बागपत, जेएनएन। आजमपुर मुलसम गांव में मां की गोद से नवजात शिशु को छीनकर बंदर ने काटकर बुरी तरह घायल कर दिया। बड़ौत उपचार के लिए ले जा रहे नवजात की रास्ते में ही मौत हो गई। बच्चे की मौत पर परिवार में कोहराम मचा। यह घटना शुक्रवार की शाम की है।

आजमपुर मुलसम निवासी नरेश की पत्नी सोनिया अपने डेढ़ माह के नवजात शिशु को गोद में लेकर मकान के ऊपरी हिस्से पर बने कमरे में बैठी थी। परिजनों ने बताया कि अचानक कमरे में एक बंदर घुस आया और महिला पर हमला किया। उसने जैसे ही स्वयं को बचाया तो बच्चा उसकी गोद से नीचे निकल गया। बच्चे को बंदर ने उठाकर उसका चेहरा बुरी तरह नोंच डाला।

ऐसे किया हमला

महिला की चीख सुनकर दौड़े परिजनों को देख बंदरने बच्चे को वहीं छोड़ दिया और दूसरी छत पर कूदकर भाग निकला। घायल बच्चे को परिजन बड़ौत में एक अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया कि नरेश के घर में पत्नी सोनिया, उसकी बड़ी बेटी शिखा है, मां सोमवती पिता प्रताप है। बच्चे के शव को दफना दिया है।

बंदर पकड़ने का चला था अभियान

गौरतलब है कि दो साल पहले टीकरी कस्बे में जब बंदर आपस में लड़ रहे थे तो दीवार से ईंटे गिरने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। उस समय बंदरों को पकड़ने का अभियान चला था, जो बीच में ही बंद हो गया था।  

chat bot
आपका साथी