आइजी के दिशा निर्देश पर भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

जागरण संवाददाता, बागपत: आसू उर्फ आस मोहम्मद हत्याकांड में पुलिस दो माह बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार न

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Apr 2017 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 07 Apr 2017 06:35 PM (IST)
आइजी के दिशा निर्देश पर भी 
पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
आइजी के दिशा निर्देश पर भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

जागरण संवाददाता, बागपत: आसू उर्फ आस मोहम्मद हत्याकांड में पुलिस दो माह बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मृतक की ने कप्तान की चौखट पर सैकड़ों चक्कर काटकर थकने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। पत्र में कहा कि बागपत पुलिस प्रशासन अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहा है। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह स्वयं सीएम से मिलने जाएंगी।

देशराज मोहल्ले निवासी फेहमिदा ने बताया कि उसके पुत्र आसू का आठ जनवरी को यमुना खादर में एक पेड़ पर शव लटका मिला था। आरोप है, रुपयों के लेनदेन को लेकर परिवार के ही कुछ लोग उसे घर से बुलाकर ले गए और उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी। तब से आरोपियों को गिरफ्तार कराने की मांग को इधर-उधर भटक रही है। थाने से लेकर एसपी दफ्तर के चक्कर काटकर थक गई है। आइजी के दफ्तर पर भी एड़ियां रगड़ीं, लेकिन बागपत पुलिस ने जांच का बहाना बनाकर उन्हें भी बहका दिया। बताया कि, बागपत पुलिस से भरोसा उठ चुका है। आरोपियों को किसी भी सूरत में गिरफ्तार कराकर ही दम लिया जाएगा।

महिला का आरोप है आरोपी पक्ष समझौते का दबाव बना रहा है, जिससे उन्हें जान का भी खतरा है। हाल ही में उन पर हमला भी हो चुका है, लेकिन पुलिस कार्रवाई के बजाय हाथ पर हाथ धरे बैठी है, और आरोपियों से हमसाज है। महिला ने कहा कि कार्रवाई नहीं होने पर वे स्वयं मुख्यमंत्री से मिलने लखनऊ जाएगी। इस बाबत एसपी अजय शंकर राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी