गाजियाबाद के सिम विक्रेताओं को भी जेल भेजेगी पुलिस

बड़ौत(बागपत): भड़ल गांव के चमड़ा व्यापारी र¨वद्र के पुत्र क्रिश हत्याकांड में पुलिस गाजियाबाद के सिम वि

By Edited By: Publish:Sat, 06 Aug 2016 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 06 Aug 2016 10:34 PM (IST)
गाजियाबाद के सिम विक्रेताओं को भी जेल भेजेगी पुलिस

बड़ौत(बागपत): भड़ल गांव के चमड़ा व्यापारी र¨वद्र के पुत्र क्रिश हत्याकांड में पुलिस गाजियाबाद के सिम विक्रेताओं को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। दोनों विक्रेताओं पर आरोप है कि उन्होंने बगैर जांच किए फर्जी आइडी पर बदमाशों को सिम उपलब्ध करा दिया। दूसरी ओर पुलिस दसवें दिन भी खाली हाथ रही और जांच व दबिश देती नजर आई।

28 जुलाई को दोघट थाना क्षेत्र के भड़ल गांव निवासी चमड़ा व्यापारी र¨वद्र के पुत्र क्रिश उर्फ आर्यन का भड़ल पुलिस चौकी के पास लगे कांवड़ सेवा शिविर से अपहरण कर लिया गया था। बेटे के एवज में बदमाशों ने डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगी थी। दो अगस्त को क्रिश का शव मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में ¨हडन नदी से बरामद किया गया था। इस मामले में पांच अगस्त को भड़ल गांव में पंचायत भी हुई, जिसमें पुलिस को दो दिन का अल्टीमेटम दिया गया, लेकिन दसवें दिन भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गाजियाबाद के जिन दो सिम विक्रेताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, उन्हें जेल भेजने की तैयारी शुरू हो गई है। पांच तक चली पूछताछ में भी दोनों विक्रेता कुछ भी नहीं बता पाए। हालांकि पुलिस उन्हें फर्जी आइडी पर सिम बेचने के आरोप में जेल भेजेगी।

उधर, बदमाशों को तलाशने के लिए पुलिस ने शुक्रवार रात्रि गाजियाबाद, नोएडा, बागपत और मेरठ में एक बार फिर दबिश दी। वहां से कई युवक पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए हैं, जिनसे पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और एसटीएफ पूछताछ कर रही है। शनिवार देर शाम तक उनसे भी कोई खास क्लू नहीं मिल सका था।

-------

युवक की नहीं है शर्ट

क्रिश के शव के पास से एक शर्ट बरामद हुई थी, जिससे फांसी लगाकर क्रिश मारा गया। शर्ट की सिलाई करने वाले बुढ़ाना के टेलर को पुलिस ने हिरासत में लिया तो उसने बताया कि वह भड़ल गांव के युवक की है। इसके बाद पुलिस ने भड़ल से वह युवक उठा लिया, लेकिन पूछताछ में उसने बताया कि वह कभी शर्ट नहीं पहनता है।

------

इन्होंने कहा..

पुलिस कार्रवाई कर रही है। उम्मीद है कि बदमाशों को अतिशीघ्र दबोच लिया जाएगा।

सीपी ¨सह, सीओ-बड़ौत।

chat bot
आपका साथी