बामनौली के लोगों ने दिया दो दिन का अल्टीमेटम

दाहा : आठ दिन पूर्व बामनौली गांव में हुई तीन घरों में लाखों रुपये की चोरी के मामले में ग्रामीणों के

By Edited By: Publish:Sun, 02 Aug 2015 10:44 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2015 10:44 PM (IST)
बामनौली के लोगों ने दिया दो दिन का अल्टीमेटम

दाहा : आठ दिन पूर्व बामनौली गांव में हुई तीन घरों में लाखों रुपये की चोरी के मामले में ग्रामीणों के तेवर तल्ख हो गए हैं। रविवार को पंचायत कर ग्रामीणों ने पुलिस को दो दिन का अल्टीमेटम दिया।

24 जुलाई को बामनौली निवासी बैंक कैशियर सुखमाल चंद जैन, ओमप्रकाश चौधरी, जयकुमार शर्मा के घरों में करीब 15 लाख रुपये का सामान चोरी हो गया था। दोघट थाना पुलिस अभी तक चोरों का सुराग नहीं लगा सकी है, जिसके चलते गांव में पंचायत हुई। अध्यक्षता कर रहे महावीर चौधरी ने कहा कि पुलिस के लिए बहुत शर्म की बात है कि अभी तक कुछ भी सुराग नहीं लग सका है। चोर आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने बताया कि आज दर्जनों लोग एसपी से मिलेंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे।

संचालन कर रहे डा. संजीव ने बताया कि सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि यदि पुलिस दो दिन में खुलासा नहीं करती है तो पूरा गांव बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग को अनिश्चितकाल तक के लिए जाम कर देगा। इस मौके पर अंकित चौधरी, नरेश डायरेक्टर, मा. हरपाल, जयपाल, जयवीर, कृष्णपाल, भंवर ¨सह, राममेहर, रामफल, राहुल जैन, धर्मेंद्र जैन, रामधन, रामकुमार, जितेंद्र आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी