रुड़की गैंगवार में फंसीं टीकरी नगर पंचायत चेयरपर्सन

By Edited By: Publish:Mon, 11 Aug 2014 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 11 Aug 2014 11:29 PM (IST)
रुड़की गैंगवार में फंसीं टीकरी नगर पंचायत चेयरपर्सन

बड़ौत : उत्तराखंड के रुड़की में जेल के बाहर पांच अगस्त को हुए तिहरे हत्याकांड (गैंगवार) में टीकरी नगर पंचायत चेयरपर्सन राजबाला भी फंस गई हैं। चीनू पंडित व सुनील राठी के बीच हुई गैंगवार में तीन लोगों की मौत हो गई थी। रविवार रात्रि रुड़की पुलिस ने टीकरी में कई स्थानों पर दबिश दी।

पांच अगस्त को रुड़की जेल के बाहर चीनू पंडित व सुनील राठी गिरोह के बीच गैंगवार हो गई थी। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में लोकेंद्र निवासी कमालपुर, तरुण निवासी मुजफ्फरनगर व रमन मारवा रुड़की की मौत हो गई थी। चीनू ने रुड़की कोतवाली में टीकरी नगर पंचायत अध्यक्ष राजबाला के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है, घटना के समय राजबाला भी रुड़की में ही थीं।

रविवार रात्रि रुड़की पुलिस ने टीकरी में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन चेयरपर्सन का सुराग नहीं लग सका। उत्तराखंड पुलिस ने दोघट थाना पुलिस की भी मदद मांगी है। पुलिस के शिकंजे से बाहर चल रही राजबाला की गिरफ्तारी के लिए खुफिया तंत्र को भी सक्रिय किया गया है। इस संबंध में दोघट थानाप्रभारी ओमवीर सिंह का कहना है कि रुड़की पुलिस ने चेयरपर्सन की तलाश में दबिश दी है। वह टीकरी में नहीं है। काफी प्रयासों के बाद भी टीकरी नगर पंचायत चेयरपर्सन राजबाला से संपर्क नहीं हो सका।

इन्होंने कहा..

अभी तक रुड़की पुलिस की ओर से जिला प्रशासन को कोई भी रिपोर्ट नहीं प्राप्त हुई है। अगर उनके पास इस तरह की कोई रिपोर्ट आती है,वह शासन को कार्रवाई के लिए संस्तुति भेज देंगे।

-संतोष कुमार शर्मा,एडीएम

chat bot
आपका साथी