बागपत के पंपों पर पेट्रोल की किल्लत

By Edited By: Publish:Thu, 24 Jul 2014 12:23 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jul 2014 12:23 AM (IST)
बागपत के पंपों पर पेट्रोल की किल्लत

बागपत : नगर स्थित पेट्रोल पंपों पर अब अगले तीन दिनों तक पेट्रोल नहीं मिलेगा। नगर के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल का स्टॉक खत्म हो गया है, जहां बचा है वहां खत्म ही होने वाला है। यह समस्या कांवड़ यात्रा के दौरान मार्ग बंद होने से आपूर्ति न हो पाने के कारण हुई है।

नगर व यहां से गुजरने वाले वाहन संचालकों के लिए बुरी खबर यह है कि यहां स्थित पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल का स्टॉक खत्म हो गया है, जो पंप चल रहे हैं वहां भी कब खत्म हो जाए पता नहीं। मंगलवार से ही वाहन चालक पेट्रोल किल्लत की परेशानी झेल रहे हैं। यह शायद पहली बार हो रहा है कि नगर स्थित तीनों पेट्रोल पंप पर एक साथ पेट्रोल खत्म हुआ है। भजनलाल ईश्वर दयाल के एक पेट्रोल पंप पर कुछ मात्रा में डीजल बचा है तो दूसरे पर कुछ मात्रा में पेट्रोल व डीजल दोनों बचा है, जबकि प्रवीण ऑटो मोबाइल पूरी तरह से बंद हो चुका है। पेट्रोलियम पदार्थों की यह किल्लत आपूर्ति बाधित होने से हुई है। दरअसल, कांवड़ यात्रा के लिए दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे बंद कर दिया गया है, इसलिए पेट्रोल की सप्लाई पेट्रोल पंप तक नहीं हो पा रही है। भजनलाल ईश्वर दयाल के संचालक रोहताश व प्रवीण ऑटोमोबाइल के अजय जैन ने बताया कि आपूर्ति मिलने पर ही पेट्रोल की व्यवस्था सुचारू हो सकेगी।

उधर, पेट्रोल-डीजल न मिलने से नगर व आसपास के लोग हरियाणा की ओर रुख कर रहे हैं। यहां से सिर्फ वाहन ही नहीं केन, ड्रम आदि में भरकर ला रहे हैं। कुछ लोग खुद के लिए ला रहे हैं तो कुछ मौके का फायदा उठाकर बेचने के लिए।

chat bot
आपका साथी