किसान ने खुद मिट्टी का तेल छिड़क कर किया था ड्रामा

थाना क्षेत्र के गांव भूड़ा भदरौल में जमीन विवाद में पेट्रोल छिड़ककर किसान को आग लगाने के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि किसान पर किसी और ने पेट्रोल नहीं छिड़का था बल्कि उसने खुद ही मिट्टी का तेल छिड़ककर यह ड्रामा किया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 12:47 AM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 06:07 AM (IST)
किसान ने खुद मिट्टी का तेल छिड़क कर किया था ड्रामा
किसान ने खुद मिट्टी का तेल छिड़क कर किया था ड्रामा

जेएनएन, कादरचौक (बदायूं): थाना क्षेत्र के गांव भूड़ा भदरौल में जमीन विवाद में पेट्रोल छिड़ककर किसान को आग लगाने के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि किसान पर किसी और ने पेट्रोल नहीं छिड़का था, बल्कि उसने खुद ही मिट्टी का तेल छिड़ककर यह ड्रामा किया था। पुलिस अब उस पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

गांव निवासी शिशुपाल ने सोमवार को पुलिस को सूचना दी कि विवादित जमीन को दूसरे पक्ष ने ट्रैक्टर से जोत लिया है। विरोध पर दूसरे पक्ष ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है। सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। शिशुपाल को लेकर थाने आ गई। फिर उसको प्राथमिक उपचार कराकर घर भेजा। पुलिस ने शिशुपाल की तहरीर पर दूसरे पक्ष के दो लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की। सीओ उझानी अनिरुद्ध सिंह ने जांच करते हुए आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज कराए। सीओ उझानी के मुताबिक उसको किसी ने आग नहीं लगाई, बल्कि उसने ड्रामा किया है। एसएचओ ललित भाटी ने बताया कि दोनों पक्ष परिवारी हैं। जमीन के विवाद में शिशुपाल ने खुद मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाई और खुद ही आग बुझा ली। पूरे मामले की तहकीकात कर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी