प्रेमीयुगल की तलाश शुरू, सुरक्षा को पुलिस सतर्क

वायरल वीडियो से चर्चा में आए घर से भागकर शादी करने वाले रजनी व हरिप्रकाश को पुलिस ढूंढ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jul 2019 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jul 2019 07:03 PM (IST)
प्रेमीयुगल की तलाश शुरू, सुरक्षा को पुलिस सतर्क
प्रेमीयुगल की तलाश शुरू, सुरक्षा को पुलिस सतर्क

हर पहलू पर नजर

- वायरल वीडियो से चर्चा में आए घर से भागकर शादी करने वाले रजनी व हरिप्रकाश

- युवक के परिजन फरार, युवती के घर हालात सामान्य संवाद सहयोगी, बिसौली : वायरल किए वीडियो से चर्चा में आए प्रेमी युगल को पुलिस तलाश रही है। वहीं, पुलिस कहीं उन पर शिकंजा न कस दे, इसलिए युवक के परिवार वाले घर से फरार हैं। वहीं, युवती के घर के हालात सामान्य हैं। इधर, सीओ दोनों परिवारों की सुरक्षा को लेकर सतर्क हैं। पुलिस हर अफवाह पर पूरी नजर रखे हुए है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव दबतोरा में रजनी और हरिप्रकाश ने घर से भागकर शादी कर ली। युवती ने अपने परिजनों से जान से खतरा होने संबधी वीडियो वायरल कर दिया। युवती कप्तान से अपनी और अपनी ससुराल वालों की जान की सुरक्षा करने की गुहार कर रही थी। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। रजनी के पिता पप्पू और मां विमला से सीओ सर्वेद्र सिंह और कोतवाल जसवीर सिंह ने बात की। इधर, पुलिस प्रेमी युगल को तलाशने में जुटी है। सूत्रों की मानें तो पुलिस उनके करीब पहुंच चुकी है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही हरिप्रकाश का परिवार फरार हो गया। घर में सिर्फ हरिप्रकाश की दादी ही हैं। सीओ सर्वेंद्र सिंह गंभीर मामले पर पूरी नजर रखे हुए हैं। दबतोरी चौकी इंचार्ज दोनों परिवारों की सुरक्षा को लेकर गांव में दिन भर डटे रहे। हर आने जाने वाले पर पूरी निगाह है। इस पूरे प्रकरण को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। मेहनत-मजदूरी करने खेत पर गए थे पप्पू

रजनी की मां विमला को धमकी मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सीओ के आदेश पर दबतोरी चौकी इंचार्ज ब्रज किशोर गांव में पहुंच गए। रजनी के परिवार वालों से बात की, लेकिन यह सिर्फ कोरी अफवाह निकली। पिता पप्पू आज भी आम दिनों की तरह मेहनत मजदूरी करने खेत पर गए थे। वर्जन ::

दोनों परिवार पूरी तरह सुरक्षित हैं। हर गतिविधि पर पूरी निगाह है। रजनी के माता-पिता आम दिनों की तरह मेहनत मजदूरी कर रहे हैं।

- सर्वेद्र सिंह, सीओ

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी