जांच टीम ने की पूछताछ, जुटाए साक्ष्य

पुलवामा घटना के अगले दिन राजकीय महाविद्यालय में पार्टी करने की शिकायत की जांच शुरू हो गई है। शासन से गठित तीन सदस्यीय टीम ने महाविद्यालय पहुंचकर दोनों पक्षों से पूछताछ की। शिकायतकर्ता पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष रिकू सागर ने जांच समिति को साक्ष्य के रूप में सीडी मुहैया कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 01:02 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 01:02 AM (IST)
जांच टीम ने की पूछताछ, जुटाए साक्ष्य
जांच टीम ने की पूछताछ, जुटाए साक्ष्य

जागरण संवाददाता, बदायूं : पुलवामा घटना के अगले दिन राजकीय महाविद्यालय में पार्टी करने की शिकायत की जांच शुरू हो गई है। शासन से गठित तीन सदस्यीय टीम ने महाविद्यालय पहुंचकर दोनों पक्षों से पूछताछ की। शिकायतकर्ता पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष रिकू सागर ने जांच समिति को साक्ष्य के रूप में सीडी मुहैया कराई है। शिकायकर्ता के अनुसार पुलवामा में 14 फरवरी को 2019 को आतंकवादी हमले में जहां पूरा देश शोक में डूबा था। वहीं, अगले दिन राजकीय महाविद्यालय में पूर्व से निर्धारित वार्षिकोत्सव मनाया गया। इसमें मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय के क्षेत्राधिकारी थे। कार्यक्रम में पहुंचने के बाद उन्हें जानकारी हुई कि राष्ट्रीय शोक है तो शहीदों को श्रद्धांजलि देकर कार्यक्रम से चले गए। थोड़ी ही देर बाद डीजे बजा और डांस हुआ। जो निदनीय है। जिसकी शिकायत मानव संसाधन विकास मंत्रालय से की गई। जिस पर जांच समिति में क्षेत्राधिकारी डॉ. राजेश प्रकाश व आंवला डिग्री कॉलेज के प्राचार्य असलम खान ने महाविद्यालय पहुंचकर जांच की। महाविद्यालय की राजनीति तो नहीं है मुद्दा

महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते आए हैं। बताया जा रहा है, इसी खींचतान में मामले की जांच शुरू हुई है। वर्जन ::

पुलवामा घटना के शोक में कार्यक्रम होने की शिकायत के आधार पर जांच की गई है। दोनों पक्षों से बात की गई है। जांच की आख्या उच्चाधिकारियों को दी जाएगी।

- डॉ. राजेश प्रकाश, जांच अधिकारी

chat bot
आपका साथी