चेयरमैन ने इस्तीफे की धमकी देकर गर्म किया सियासी पारा

बिल्सी चेयरमैन अनुज वाष्र्णेय ने अपने पद और भाजपा से इस्तीफा देने की घोषणा कर सियासी पारा चढ़ा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 12:11 AM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 12:11 AM (IST)
चेयरमैन ने इस्तीफे की धमकी देकर गर्म किया सियासी पारा
चेयरमैन ने इस्तीफे की धमकी देकर गर्म किया सियासी पारा

बदायूं : बिल्सी चेयरमैन अनुज वाष्र्णेय ने अपने पद और भाजपा से इस्तीफा देने की घोषणा कर सियासी पारा गर्म कर दिया। चेयरमैन ने बिल्सी विधायक के प्रतिनिधि पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि अब वह तंग आकर पार्टी और अपने चेयरमैन पद से इस्तीफा देंगे। उन्होंने प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल वर्मा और जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य को इस्तीफा सौंपने की बात कही तो भाजपा में खलबली मच गई। भाजपाई मामले को दबाने में जुटे तो दोनों पक्षों को बुला लिया गया। शाम तक सियासी गलियारों में चर्चाओं की बयार तेज चली, लेकिन देर शाम यह मामला ठंडा हो गया। फिलहाल, चेयरमैन या फिर विधायक प्रतिनिधि कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

बिल्सी के अनुज वाष्र्णेय भाजपा से चेयरमैन पद का चुनाव लड़े थे। भाजपा से उन्होंने नगर पालिका परिषद बिल्सी के रूप में जीत दर्ज कराई तो पार्टी के कार्यक्रमों में भी उनकी भागीदारी शुरू हो गई। अंदरखाने क्या चल रहा था इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी। इसी बीच रविवार को दोपहर के वक्त सोशल मीडिया में उनके इस्तीफा देने की धमकी भरी खबर वायरल हो गई। चेयरमैन ने कहा कि विधायक प्रतिनिधि उनके हर कार्य में अटकलें लगा रहे हैं। वह पालिका में जाते हैं तो वहां भी प्रतिनिधि का काफी हस्तक्षेप है। उन्होंने कहा कि वह अब इस उत्पीड़न से तंग आ गए हैं, इसलिए पार्टी और अपने पद से इस्तीफा देंगे। उन्होंने सोमवार को अपना इस्तीफा प्रदेश उपाध्यक्ष और जिलाध्यक्ष को सौंपने के साथ ही प्रदेश और राष्ट्रीय हाईकमान तक बात पहुंचाने की धमकी दे डाली। इसके बाद कुछ लोग दोनों के बीच मध्यस्थता कराने में जुट गए। फिलहाल, देर शाम तक चेयरमैन ने अपनी बयानबाजी बंद कर दी। वर्जन ..

इस्तीफा संबंधी घोषणा के बाद प्रदेश स्तरीय अधिकारियों से हमारी बात चल रही है, उन्होंने हमारी समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया है। समस्या का समाधान नहीं होता है तो हम अगली रणनीति तैयार करेंगे।

- अनुज वाष्र्णेय, चेयरमैन नगर पालिका परिषद बिल्सी वर्जन ..

कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद हो गया था। उन्हें बैठाकर समझा दिया गया है। अब उनके बीच कोई मतभेद नहीं है।

- हरीश शाक्य, जिलाध्यक्ष भाजपा

chat bot
आपका साथी