पेट्रोल पंप से बालक ने उड़ाए 58 हजार

संस सहसवान पेट्रोल पंप के ऑफिस से एक बालक ने 58 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। मामले की जानकारी उस वक्त हुई जब कैश कम निकला और परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई। पुलिस को अवगत कराया इसी के आधार पर पुलिस आरोपित बालक की तलाश कर रही है। अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 12:23 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 12:23 AM (IST)
पेट्रोल पंप से बालक ने उड़ाए 58 हजार
पेट्रोल पंप से बालक ने उड़ाए 58 हजार

संस, सहसवान : पेट्रोल पंप के ऑफिस से एक बालक ने 58 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। मामले की जानकारी उस वक्त हुई जब कैश कम निकला और परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई। पुलिस को अवगत कराया, इसी के आधार पर पुलिस आरोपित बालक की तलाश कर रही है। अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

मामला सहसवान-दिल्ली मार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप का है। शनिवार दोपहर तीन बजे एक 10 वर्षीय बालक पेट्रोल पंप पर बने आफिस में घुसा। ऑफिस में से बालक ने करीब 58 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। पंप मैनेजर और सेल्समेन ने शाम को रकम का मिलान किया तो धनराशि कम होने का पता चला। रविवार को पेट्रोल पंप परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई तो एक बालक रुपये निकाल कर ले जाता हुआ दिखाई दिया। पंप मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस फुटेज के आधार पर बालक की पहचान करने और मामले की जांच में जुट गई है। एसओ हरेंद्र सिहं ने बताया कि मामले की जांच की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे बालक को तलाशा जा रहा है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी