बाइक की चपेट में आने से युवक की मौत, पिता घायल

मेंहनगर बाजार के समीप शुक्रवार की सुबह बाइक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। जबकि हादसे में मृत युवक का पिता घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 May 2019 06:29 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2019 06:29 PM (IST)
बाइक की चपेट में आने से 
युवक की मौत, पिता घायल
बाइक की चपेट में आने से युवक की मौत, पिता घायल

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मेंहनगर बाजार के समीप शुक्रवार की सुबह बाइक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। जबकि हादसे में मृत युवक का पिता घायल हो गया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

तहबरपुर थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार निवासी 26 वर्षीय प्रताप यादव अपने 70 वर्षीय पिता श्यामप्रीत यादव के साथ शुक्रवार की सुबह लगभग दस बजे घर से बाइक पर सवार होकर किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। दोनों मेंहनगर बाजार से पांच सौ मीटर पहले पहुंचे थे। पिता का कहना है कि सड़क के किनारे बाइक खड़ी कर उनका पुत्र शौच जाने के लिए सड़क पार करने लगा। उसी दौरान अनियंत्रित बाइक ने पुत्र के साथ ही उन्हें भी धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए। जब तक ग्रामीण उन्हें उपचार के लिए भेजवाने की व्यवस्था करते कि तब तक प्रताप की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध को एंबुलेस से अस्पताल भेजवा दिया। मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। मृत युवक की पत्नी गर्भवती है। वह गुजरात रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। एक माह पूर्व ही वह गुजरात से अपने घर आया था। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी