सड़क हादसों में दो की मौत, ग्राम प्रधान घायल

जागरण संवाददाता आजमगढ़ जिले के दो स्थानों पर मंगलवार की देर शाम हुए सड़क हादसों में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:42 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, ग्राम प्रधान घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, ग्राम प्रधान घायल

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिले के दो स्थानों पर मंगलवार की देर शाम हुए सड़क हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि ग्राम प्रधान को चोटें आईं हैं। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

मुबारकपुर : क्षेत्र के सठियांव बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की शाम रोडवेज बस की चपेट में आने से घायल बाइक सवार की इलाज के दौरान रात में मौत हो गई, जबकि उस पर बैठे एक व्यक्ति घायल हो गए।

हादसे के समय दोनों पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल भरवाकर लौट रहे थे। बाइक के मुख्य सड़क पर पहुंचते ही रोडवेज बस से धक्का लग गया जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रात में राम अवध मौर्य (56) की मौत हो गई। नूरपुर गांव के प्रधान भीमा यादव (53) का इलाज चल रहा है। मृतक के भतीजे सुरेंद्र मौर्य की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है।

तरवां : क्षेत्र के तरवां बाजार के समीप मंगलवार की रात नौ बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। तरवां थाना क्षेत्र के महमूदपुर शुकुलपूरा गांव निवासी विनोद वर्मा (30) रात में घर से बाइक से असौसा स्थित ससुराल जा रहे थे। बाजार के समीप सामने से आ रहे पशुओं के झुंड से बचने के चक्कर में पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के काफी देर बाद तक एंबुलेंस न पहुंचने पर लोगों ने कार से पीएचसी पहुंचाया जहां से राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर रेफर कर दिया गया। परिवार के लोग वहां लेकर गए लेकिन, डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटे और पेशे से मुंबई में ट्रक ड्राइवर का काम करते थे। लाकडाउन के समय से ही घर पर थे। उनकी तीन पुत्री व एक पुत्र हैं। मृतक के पिता रामधनी वर्मा ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी