हादसों में टैक्टर चालक की मौत, दो घायल

-सहबदिया के समीप निर्माण सामग्री लेकर जा रही ट्राली पलटी -बरजी मोड़ पर बाइक सवार को पिक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:30 PM (IST)
हादसों में टैक्टर चालक की मौत, दो घायल
हादसों में टैक्टर चालक की मौत, दो घायल

-सहबदिया के समीप निर्माण सामग्री लेकर जा रही ट्राली पलटी

-बरजी मोड़ पर बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर

जागरण टीम, आजमगढ़ : रौनापार और कंधरापुर थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में ट्रैक्टर चालक बबलू (30) पुत्र रामकरणकी मौत हो गई, जबकि मजदूर समेत दो लोग घायल हो गए। दोनो घायलों को मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रौनापार थाना क्षेत्र के कांखभार बाजार से सुबह नौ बजे सीमेंट, सरिया और गिट्टी ट्रैक्टर ट्राली पर लादकर चालक बबलू जोकहरा के रास्ते महुला-गढ़वल बांध पर जा रहा था। रास्ते में सहबदिया के बाद अचानक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ग्राम माफी काखभार निवासी बबलू ट्रैक्टर के नीचे दब गया। आसपास के गांव के लोग उनको को बचाने के लिए भागकर पहुंचे, लेकिन उनकी मौत हो गई। ट्रैक्टर पर बैठा मजदूर रोशन (22) पुत्र मुन्ना निवासी कांखभार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे महुला पुलिस चौकी प्रभारी मदन गुप्ता ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बलरामपुर : कंधरापुर थाना क्षेत्र के बरजी मोड़ पर बुधवार की सुबह बाजार जा रहे बाइक सवार विवेक (31) पुत्र नन्हें राम की पिकअप से टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। विवेक बरजी गांव के ही निवासी हैं। हादसे के बाद घायल को पिकअप चालक ने ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर बनी हुई थी। ब्लडप्रेशर लो होने से युवती का निधन

जागरण संवाददाता फरिहा, (आजमगढ़) : उपवास रहने के दौरान युवती का ब्लडप्रेशर इस कदर गिर गया तो उसकी जान चली गई। युवती की सांसें कमजोर पड़ते ही स्वजन में कोहराम मच गया।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के बघौरा इनामपुर गांव के विजय यादव की पुत्री बबिता यादव व्रत रखी थी। मंगलवार को आधी रात बाद करीब दो बजे अचानक तबीयत बिगड़ी तो ठीक नहीं हो सकी। युवती का ब्लड प्रेशर इतना गिर गया कि उसे ठीक करने के सारे प्रयास तड़के पांच बजे नाकाफी साबित हुए।

chat bot
आपका साथी