स्कार्पियों-बाइक में टक्कर, अधेड़ की मौत

अतरौलिया थाना क्षेत्र के गदनपुर गांव के समीप सोमवार की रात को बाइक व स्कार्पियों में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक अधेड़ की मौत हो गई। जबकि दूसरा अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 07:06 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 07:06 PM (IST)
स्कार्पियों-बाइक में टक्कर, अधेड़ की मौत
स्कार्पियों-बाइक में टक्कर, अधेड़ की मौत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : अतरौलिया थाना क्षेत्र के गदनपुर गांव के समीप सोमवार की रात को बाइक व स्कार्पियों में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक अधेड़ की मौत हो गई। जबकि दूसरा अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। मृत अधेड़ के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के ईश्वरपुर पवनी गांव निवासी 54 वर्षीय विनय चौरसिया पुत्र स्व. दुर्गा प्रसाद चौरसिया अपने गांव के ही निवासी 55 वर्षीय राम कुबेर पुत्र गज्जू के साथ सोमवार की रात को लगभग आठ बजे बाइक पर सवार होकर कहीं से घर वापस जा रहे थे। रास्ते में वे दोनों गदनपुर गांव के समीप पहुंचे थे। उसी दौरान स्कार्पियों ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार अधेड़ विनय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि राम कुबेर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अधेड़ को जिला अस्पताल में भेजवा कर भर्ती कराया। वहीं मृत अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत अधेड़ के चार पुत्र हैं, वह खेती बारी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

chat bot
आपका साथी