106 मतदान केंद्रों पर अलर्ट रहेंगे प्रधानाचार्य

आजमगढ़ लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला विद्यालय निरीक्षक डा. वीके शर्मा ने बुधवार को राजकीय बालिका विद्यालय में जनपद के 106 माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाचार्यों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी प्रधानाचार्य मतदान के दिन हर हाल में अलर्ट रहेंगे। किसी भी मतदान केंद्र पर परेशानी नहीं होनी चाहिए। मतदाताओं व मतदान कर्मियों को हर सुविधा उपलब्ध होनी चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 May 2019 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 06:21 AM (IST)
106 मतदान केंद्रों पर अलर्ट रहेंगे प्रधानाचार्य
106 मतदान केंद्रों पर अलर्ट रहेंगे प्रधानाचार्य

जासं, आजमगढ़ : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला विद्यालय निरीक्षक डा. वीके शर्मा ने बुधवार को राजकीय बालिका विद्यालय में जनपद के 106 माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाचार्यों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी प्रधानाचार्य मतदान के दिन हर हाल में अलर्ट रहेंगे। किसी भी मतदान केंद्र पर परेशानी नहीं होनी चाहिए। मतदाताओं व मतदान कर्मियों को हर सुविधा उपलब्ध होनी चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

डीआईओएस ने कहा कि जनपद के दोनों लोकसभा आजमगढ़ सदर व लालगंज सुरक्षित क्षेत्र में कुल 106 माध्यमिक विद्यालयों को मतदान केंद्र बनाया गया है। ऐसे में मतदान केंद्र पर रैंप, बिजली जनरेटर, शौचालय, पीने के पानी आदि की व्यवस्था रहनी है। ऐसे में अभी से भी प्रधानाचार्य यह व्यवस्था दुरुस्त कर लें। कहीं भी किसी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए। अगर किसी भी विद्यालय पर कमी है तो उसे तत्काल दुरुस्त कर दिया जाए। इस अवसर पर वरिष्ठ सहायक योगेंद्र सिंह, प्रधानाचार्य सुधा सिंह, डा. अजीत कुमार सिंह, अनिल सिंह, विनय सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी