Azamgarh News: आजमगढ़ के महाराजगंज में मामूली विवाद में पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, दो महिलाएं हिरासत में

Azamgarh News आजमगढ़ के महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद के राम ताउल की मामलू व‍िवाद में पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। मृतक के बड़े पिता की तहरीर पर पुल‍िस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो महिलाओं को हिरासत में ल‍िया है। वहीं मुख्य आरोपित फरार है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 21 May 2023 03:14 PM (IST) Updated:Sun, 21 May 2023 03:14 PM (IST)
Azamgarh News: आजमगढ़ के महाराजगंज में मामूली विवाद में पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, दो महिलाएं हिरासत में
Azamgarh News: आजमगढ़ में पीट-पीटकर युवक की हत्‍या

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद निवासी की शनिवार की रात मामूली विवाद में राम ताऊल नामक व्यक्ति की पड़ोसियों ने पीटकर हत्या कर दी। मृतक के बड़े पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जबकि मुख्य आरोपित मौके से फरार है।

राम ताऊल के घर के सामने थोड़ी दूरी पर रवि नामक युवक साउंड से गाना बजा रहा था। राम ताऊ ने रवि से जाकर कहा मैं भी डांस करूंगा। आरोप है कि किसी बात से पहले से खार खाए रवि ने गाली-गलौज देनी शुरू कर दी। जब राम ताऊल ने रवि को गाली देने से मना किया तो विवाद और बढ़ गया।

देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि रवि, उसकी बहन रीमा व मां तीनों रामताऊल पर लकड़ी के फट्टे से टूट पड़ीं। इन तीनों ने सड़क के किनारे बने पड़ोसी के दीवार में रामताऊल का सिर लड़ा दिया। इससे सिर में गम्भीर चोट आयी और वह गिर गए और मौके पर ही जान निकल गई।

वारदात के बाद उसकी बहन और मां मौके से फरार हो गई। मृतक के बड़े पिता रामबचन निषाद पुत्र मोहन की तहरीर पर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना में शामिल रवि की बहन और उसकी मां को हिरासत मैं लेकर पूछताछ की जा रही है।

फरार रवि की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। रवि की तलाश की जा रही है। जल्द ही वह भी गिरफ्त में होगा। मौत से पीड़ित परिवार में रोना-पिटना मचा रहा। मौके पर लोगों की भीड़ जुटी रही। पुलिस ने भी लोगों से पूछताछ की।

chat bot
आपका साथी