24 घंटे बिजली को 24 लाख की जरूरत

आजमगढ़ जिला मंडलीय अस्पताल में अलग से 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए शासन द्वारा एक वर्ष पूर्व अलग से फीडर स्थापित करने के लिए अस्पताल परिसर में निर्माण शुरू हुआ था। इसके लिए शासन से 69 लाख रुपये की स्वीकृति मिली थी। धन के अभाव में फीडर का निर्माण बाधित हो गया। पिछले तीन माह से फीडर का काम बंद पड़ा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 06:25 AM (IST)
24 घंटे बिजली को 24 लाख की जरूरत
24 घंटे बिजली को 24 लाख की जरूरत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मंडलीय जिला अस्पताल में अलग से 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए शासन द्वारा एक वर्ष पूर्व अलग से फीडर स्थापित करने के लिए अस्पताल परिसर में निर्माण शुरू हुआ था। इसके लिए शासन से 69 लाख रुपये की स्वीकृति मिली थी। धन के अभाव में फीडर का निर्माण बाधित हो गया। पिछले तीन माह से फीडर का काम बंद है। फीडर का काम पूरा करने के लिए बिजली विभाग द्वारा 24 लाख रुपये की डिमांड की गई है।

जिला मंडलीय अस्पताल में बिजली को लेकर हमेशा समस्या बनी रहती है। बताया जा रहा है कि फीडर का निर्माण लगभग पूरा हो गया। दो ट्रांसफार्मर 400 केवी व 250 केवी का लगा दिया गया है। मीटर रूम, गेट व बाउंड्रीवाल का काम धन के अभाव में रुका हुआ है। 24 लाख रुपये का स्टीमेट बिजली विभाग द्वारा जिला अस्पताल प्रशासन को दिया गया है। शासन से धन मिलते ही फीडर कार्य पूर्ण हो जाएगा।

--------

वर्जन::::

-फीडर लगभग तैयार हो गया है। धन के अभाव में केबिल, मीटर रूम, गेट व बाउंड्रीवाल नहीं बन सका है। धन के लिए 24 लाख रुपये का स्टीमेट तैयार कर भेजा गया है। धन मिलते ही फीडर का काम पूरा करा लिया जाएगा।

-अरविद सिंह, अधिशासी अभियंता, विद्युत वितरण खंड प्रथम।

chat bot
आपका साथी