पिकअप व बाइक में टक्कर, वृद्ध की मौत

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के समीप गुरुवार की रात को पिकअप व बाइक में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। जबकि हादसे में बाइक चला रहे मृत वृद्ध के चचेरा भाई घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 09:05 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 09:05 PM (IST)
पिकअप व बाइक में टक्कर, वृद्ध की मौत
पिकअप व बाइक में टक्कर, वृद्ध की मौत

आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के समीप गुरुवार की रात को पिकअप व बाइक में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई, जबकि हादसे में बाइक चला रहे मृत वृद्ध के चचेरा भाई घायल हो गए। दुर्घटना के संबंध में मृत वृद्ध के भाई ने फरार अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ फूलपुर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दीदारगंज थाना क्षेत्र के गोसड़ी गांव निवासी 67 वर्षीय राजेंद्र पांडेय पुत्र स्व. श्याम नारायण पांडेय महाराष्ट्र प्रांत के बीएसटी कंपनी में कर्मचारी के पद पर कार्यरत थे। कुछ वर्ष पूर्व सेवानिवृत्त होने के बाद वे घर पर ही रहकर खेती-बारी करते थे। वह अपनी भांजी की लग्न कार्यक्रम में शामिल होने के लिए महराजगंज थाना क्षेत्र के भैरवबाबा गए हुए थे। वहां से गुरुवार की देर शाम को लगभग साढ़े सात बजे अपने चचेरे भाई 52 वर्षीय सुरेश पांडेय पुत्र रामदेव पांडेय के साथ बाइक पर सवार होकर घर वापस जा रहे थे। रास्ते में दोनों फूलपुर क्षेत्र के जगदीशपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे थे। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दिया। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसे में बाइक के पीछे बैठे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा उनका चचेरा भाई सुरेश पांडेय घायल हो गए। उन्हें घायलावस्था में लोगों ने फूलपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। दुर्घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दुर्घटना के संबंध में मृत राजेंद्र के भाई वीरेंद्र पांडेय ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ फूलपुर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दूसरी तरफ घटना की जानकारी होते ही परिजनों के चीख-पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ था। मृत राजेंद्र के तीन पुत्र हैं। वहीं हादसे में घायल सुरेश पांडेय भी जौनपुर सेवा रोजगार कार्यालय में कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं।

chat bot
आपका साथी