बालकों में आजमगढ़ व बालिकाओं में गोरखपुर का दबदबा

65वीं प्रदेशीय विद्यालयीय बास्केटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को खेले गए मैच में सीनियर बालक वर्ग में आजमगढ़ ने एक तरफा मुकाबले में देवीपाटन मंडल को 13-0 से पराजित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 12:00 AM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:22 AM (IST)
बालकों में आजमगढ़ व बालिकाओं में गोरखपुर का दबदबा
बालकों में आजमगढ़ व बालिकाओं में गोरखपुर का दबदबा

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : 65वीं प्रदेशीय विद्यालयीय बास्केटबाल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को खेले गए मैच में सीनियर बालक वर्ग में आजमगढ़ ने एक तरफा मुकाबले में देवीपाटन मंडल को 13-0 से पराजित कर दिया, जबकि कानपुर ने सहारनपुर को 23-0 से, बनारस ने मिर्जापुर को 35-08 से परास्त किया।

बालिका सीनियर वर्ग में गोरखपुर ने कानपुर को 30-05 से और अयोध्या को 38-04 से पराजित किया। सब जूनियर मुकाबले में वाराणसी के बालकों ने अलीगढ़ को 29-07 से और बालिकाओं में गोरखपुर ने अलीगढ़ को 12-03 से पराजित किया। इसी बीच हो रही बारिश पर खिलाड़ियों का उत्साह भारी दिखा।

आयोजन सचिव दिनेश कुमार सिंह की देखरेख व प्रधानाचार्य निसार अहमद के सहयोग से मैदानों को सुखाने के लिए बड़ी मेहनत की गई। संयुक्त शिक्षा निदेशक एपी वर्मा ने देर तक बैठ कर खेल का आनंद लिया। इसके बाद आए हुए खिलाड़ियों से आवासीय व्यवस्था की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इस अवसर पर अबरार अहमद, मिर्जा यासिर, आफाक, रामजनम, सर्वेश, भूपेश, विनोद, नसीम, अमित, अंगद, हितेश, वेदप्रकाश, शैलेश, उग्रसेन सिंह आदि रहे।

chat bot
आपका साथी