हैदराबाद के नागेश ने हाफ मैराथन में पाया प्रथम स्थान

फोटो - 14 जागरण संवाददाता औरैया रविवार को आरएल फिजिकल एजुकेशन के बैनर तले हाफ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:21 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:03 AM (IST)
हैदराबाद के नागेश ने हाफ मैराथन में पाया प्रथम स्थान
हैदराबाद के नागेश ने हाफ मैराथन में पाया प्रथम स्थान

फोटो - 14

जागरण संवाददाता, औरैया : रविवार को आरएल फिजिकल एजुकेशन के बैनर तले हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन कराया गया। एसपी व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। प्रतियोगिता में हैदराबाद के नागेश पाटिल ने पहला स्थान पाया।

रविवार को सुबह पांच बजे शुरू हुई हाफ मैराथन दौड़ में हैदराबाद के नागेश भारत पाटिल ने पहला स्थान पाकर 50 हजार की धनराशि प्राप्त की। दूसरे स्थान पर रहे जोधपुर के जितेंद्र सिंह ने 30 हजार तथा औरैया जनपद के ग्राम शेरपुर सरैया निवासी रामनरेश ने तीसरा स्थान पाते हुए 20 हजार रुपये का नकद पुरस्कार प्राप्त किया। हाफ मैराथन दौड़ में केन्या व इथोपिया के धावकों ने भी हिस्सेदारी की थी, लेकिन इथोपिया की धावक पैर में चोट आ जाने की वजह से प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले सकीं। कार्यक्रम के दौरान 230 लोगों ने हाफ मैराथन दौड़ में प्रतिभाग किया था। एसपी सुनीति ने कहा कि ऐसे आयोजनों से प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलता है। नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि लालजी शुक्ला ने कहा कि आरएल फिजिकल एजुकेशन ने हाफ मैराथन का आयोजन करके शहर के लोगों को एक नई दिशा प्रदान की है।

कार्यक्रम आयोजक शिवसेना के प्रदेश सचिव पवन अवस्थी ने बताया कि जल्द ही ऐसी ही एक प्रतियोगिता जनपद में और आयोजित की जाएगी। इसके लिए उन्होंने अभी से रूपरेखा तैयार कर ली है। इस मौके पर सोनम मिश्रा, राम लखन बाजपेई, अंजनी त्रिपाठी, भगवती प्रसाद, गौतम शुक्ला, राजेश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी