मैं पत्नी को बहुत प्यार करता था, कैसे मर गई याद नहीं

संवाद सहयोगी अजीतमल कोतवाली के ग्राम बिलावा में नशे की हालत में पति ने अपनी पत्नी की हत्या क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 08:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 05:04 AM (IST)
मैं पत्नी को बहुत प्यार करता था, कैसे मर गई याद नहीं
मैं पत्नी को बहुत प्यार करता था, कैसे मर गई याद नहीं

संवाद सहयोगी, अजीतमल : कोतवाली के ग्राम बिलावा में नशे की हालत में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। आरोपित अपनी पत्नी से बहुत प्रेम करता था। दो साल पहले उसने लव मैरिज की थी। सुबह जब नशा उतरा तो पति कहने लगा कि पता नहीं कैसे मर गई मुझे याद ही नहीं। रात में ही वह नशे में हत्या करने के बाद वह पत्नी को गोद में बैठाकर रोने लगा। कोतवाली में आरोपित ने बताया कि एक युवक से दोस्ती पर उसे बुरा लगा, जिस पर उसने पीटा था। उधर मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने पति समेत पांच के खिलाफ दहेज हत्या में एफआइआर दर्ज कराई है।

रविवार की देर शाम ग्राम बिलावा निवासी देशराज अपनी मृत पत्नी उमा देवी के शव को गोद में लिए बैठा था और फफक-फफक कर रो रहा था। पुलिस हिरासत में आरोपित देशराज ने बताया कि उसे उमा से प्यार हो गया था। परवान चढ़े प्यार की भनक जब उसके स्वजनों को हुई तो उमा को घर से निकाल दिया। इसके बाद उन दोनों ने लव मैरिज कर ली। फिर वह बाद में घर में रहने लगा और बाद में वह गुजरात की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगा। गांव में ही एक परिचित से बढ़ रहे अधिक मेलजोल को लेकर उसने उमा को कई बार रोका था। इसी बात को उनमें कहासुनी भी होती थी। रविवार को उसने साथ साथ खाना खाया। इसके बाद शराब पी। फिर घटना कैसे घट गई उसे इसकी जानकारी नहीं है। वह अफसोस करके बार-बार रो रहा था और कह रहा था कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्रेम करता था।

उधर मृतका के पिता संतोष कुमार पुत्र कालीचरण निवासी ग्राम इंजवा रामपुर थाना रूरा जनपद कानुपर ने दहेज में एक लाख रुपये और बाइक की मांग पूरी न कर पाने पर पति देशराज, ससुर शिवदयाल, सास अन्नपूर्णा, भाभी गीता पत्नी रमाकान्त निवासी ग्राम बिलावा तथा श्रीकृष्ण पुत्र प्रसादी निवासी ग्राम सहावापुर कानपुर देहात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी