Auraiya : तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में मारी टक्कर, सवार दंपती में पति की मौत और पत्नी गंभीर रूप से घायल

औरैया के बेला कस्बा के कानपुर रोड समीप बरकसी मोड़ पर तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार दंपती हादसे में बुरी तरह घायल हो गए दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने पति को मृत घोषित कर दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 22 Nov 2022 07:56 PM (IST) Updated:Tue, 22 Nov 2022 07:56 PM (IST)
Auraiya : तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में मारी टक्कर, सवार दंपती में पति की मौत और पत्नी गंभीर रूप से घायल
औरैया में बेला कस्बा के कानपुर रोड समीप बरकसी मोड़ पर बाइक सवार दंपती को लोडर ने टक्कर मारी।
औरैया, जागरण संवाददाता। बेला कस्बा के कानपुर रोड समीप बरकसी मोड़ पर मंगलवार की शाम बाइक सवार दंपती को लोडर ने टक्कर मार दी। हादसा देख मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां पति को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला की नाजुक हालत देखते हुए उसे बिधूना सीएचसी भेजा गया। जिसकी स्थिति चिंताजनक बताई गई। वहीं हादसे के बाद लोडर मौके से भाग निकले। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है।
कन्नौज जनपद के थाना सौरिक गांव थुलरिया निवासी सूरजमुखी अपने पति झब्बूलाल के साथ बाइक से बेला थाना क्षेत्र के गांव कबरीपुर्वा अपने चाचा मान सिंह के घर आई थी। यहां वह भतीजे वीरू की बीमारी को लेकर हालचाल लेकर वापस घर लौट रही थी। बेला कानपुर रोड पर बरकसी मोड़ समीप उन्हें लोडर ने टक्कर मार दी। हादसा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जबकि लोडर सवार दो युवक भीड़भाड़ देख मौके से निकल गए।
पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी पहुंचाते हुए वाहन को कब्जे में लिया। इसके बाद स्वजन को सूचना दी। चिकित्सक ने पति झब्बूलाल को मृत बता दिया। वहीं सूरजमुखी को प्राथमिक उपचार के बाद बिधूना सीएचसी ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई। क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर सिपाहियों को भेजा गया था। लोडर को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
chat bot
आपका साथी