डीसीएम की टक्कर से वैन सवार चालक व छात्रा की मौत, बेला मार्ग पर एक घंटे जाम

औरैया में कैथवा मोड़ के पास हुए हादसे में चार लोग घायल हुए। कानपुर परीक्षा देने जा रहे थे कार सवार छात्र-छात्राएं।हादसे के बाद चालक डीसीएम लेकर मौके से फरार हो गया।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 11:37 AM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 11:37 AM (IST)
डीसीएम की टक्कर से वैन सवार चालक व छात्रा की मौत, बेला मार्ग पर एक घंटे जाम
डीसीएम की टक्कर से वैन सवार चालक व छात्रा की मौत, बेला मार्ग पर एक घंटे जाम

औरैया (जेएनएन)। बेला थाना क्षेत्र के बिधूना-बेला मार्ग स्थित कैथावा मोड़ के पास डीसीएम व वैन की भिडंत हो गई। हादसे में वैन सवार चालक व छात्रा की घटनास्थल पर मौत हो गई है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा देखकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है और मृतकों के परिजनों को फोन से सूचना दी है।

रविवार की सुबह ओमनी वैन चालक आधा दर्जन छात्र-छात्राओं को परीक्षा दिलाने कानपुर लेकर जा रहा था। बिधूना-बेला मार्ग पर सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने वैन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज हुई कि चालक अजय कुमार पुत्र प्रदीप कुमार निवासी कठोथिया कुदरैल इटावा व बीस वर्षीय छात्रा फराह पुत्री सलामुद्दीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इटावा जिले के भर्थना निवासी सोनू सक्सेना, शिवम, आरोही व निशा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए और घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष विष्णु गौतम पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को फोन करके हादसे की जानकारी दी है।

मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। हादसे के बाद चालक डीसीएम लेकर मौके से फरार हो गया था। हादसा होने से करीब एक घंटे तक बेला मार्ग पर यातायात बाधित रहा है। शवों को उठाने और वैन सड़क से किनारे कराने के बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया। थानाध्यक्ष विष्णु गौतम ने बताया कि वैन सवार छात्र-छात्राएं परीक्षा देने के लिए कानपुर जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी