जरायम की सूचना दो, नाम गुप्त रहेगा

इस खबर को बॉक्स में लगाएं। औरैया, जागरण संवाददाता : दिबियापुर स्थित गेल में अधिकारियों एवं विभ

By Edited By: Publish:Mon, 29 Jun 2015 09:24 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2015 09:24 PM (IST)
जरायम की सूचना दो, नाम गुप्त रहेगा

इस खबर को बॉक्स में लगाएं।

औरैया, जागरण संवाददाता : दिबियापुर स्थित गेल में अधिकारियों एवं विभिन्न कंस्ट्रक्शन कंपनियों के ठेकेदारों व ट्रांसपोर्टरों की बैठक में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपराध पर प्रभावी नियंत्रण पुलिस व जनता के सहयोग से ही संभव है। समाज के लोग अगर सही समय पर अपराध और अपराधियों की सूचना पुलिस को दें तो घटना को होने से रोका जा सकता है।

पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी ने कहा कि दबंगों के खौफ से पीड़ित आवाज नहीं उठाएंगे तो पुलिस को अचड़न आएगी। सही आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट करने पर कानून पूरी मदद करेगा। ट्रांसपोर्टरों से उन्होंने कहा कि संभावित अपराध की पूर्व सूचना दें। अगर चाहे तो अपना नाम गोपनीय रख सकते हैं। अपराधियों के प्रति मुंह न खोलने पर प्रशासन के सामने कार्रवाई की समस्या रहती है। इस मौके पर गेल में काम कर रही कंपनियों के प्रबंधकों ने अपनी समस्याएं एसपी को बताई।

रुक गई ट्रकों की लूट

कंपनियों के प्रबंधकों व ट्रांसपोर्टरों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि बीते छह माह से औरैया -दिबियापुर मार्ग व नेशनल हाईवे पर होने वाली प्लास्टिक दाना लदे ट्रकों की लूट बंद हो गई है। इससे पहले अपराधियों ने धड़ाधड़ वारदात को अंजाम देते हुए 18 ट्रकों की लूट की थी। ट्रकों की लूट रोकने के लिए कप्तान द्वारा अपनाई गई रणनीति की सफलता पर ट्रांसपोर्टरों ने उन्हें बधाई भी दी है।

chat bot
आपका साथी