कैलसा रोड पर कार की टक्कर से महिला की मौत

अमरोहा तेज रफ्तार कार ने सफाई कर्मी की पत्नी को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 11:45 PM (IST)
कैलसा रोड पर कार की टक्कर से महिला की मौत
कैलसा रोड पर कार की टक्कर से महिला की मौत

अमरोहा: तेज रफ्तार कार ने सफाई कर्मी की पत्नी को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहे कार चालक व उसके दो साथियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह हादसा देहात थाना क्षेत्र में कैलसा रोड पर गांव तेलीपुरा में हुआ। यहां पर नेत्रपाल सिंह का परिवार रहता है। नेत्रपाल सिंह सफाई कर्मी हैं। सोमवार दोपहर उनकी पत्नी मुन्नी देवी कूड़ा डालने के लिए जा रही थीं। उन्होंने सड़क पार करनी चाही तो अमरोहा की तरफ से कैलसा की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में मुन्नी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहे कार चालक व उसके दो साथियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। सूचना मिलते ही एसओ देहात सुरेश गौतम भी मौके पर आ गए। ग्रामीणों ने तीनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ ने बताया कि कार थाने लाकर खड़ी करा दी गई है तथा तीनों आरोपित हिरासत में हैं। शव पोस्टमार्टम को भेजा है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। एक घंटा तक लगा रहा अतरासी- अमरोहा मार्ग पर जाम

रजबपुर : अमरोहा अतरासी मार्ग पर टेंपो से टकरा कर कार पलट गई। हादसे में टेंपो चालक समेत चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद जाम लगा रहा। पुलिस ने जाम खुलवा कर यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराई तथा घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह हादसा सोमवार शाम थाना क्षेत्र में अमरोहा-अतरासी मार्ग पर गांव पपसरा के पास बन रही नहर के पुल पर हुआ। अमरोहा की तरफ से जा रही कार ने सामने से आ रहे टेंपो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित हुई कार पलट गई। जबकि टेम्पो भी सड़क किनारे खंदक में चला गया। इस हादसे में टेंपो चालक जगदीश निवासी गांव फौंदापुर थाना गजरौला घायल हो गया। कार में सवार तीन लोग भी घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल कार चालक बेहोश होने की वजह से उनके नाम पता नहीं चल सके। पुलिस उनकी शिनाख्त में जुटी है। वहीं हादसे के बाद मार्ग पर जाम लग गया था। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अरविद कुमार ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहनों को हटवाया तथा जाम खुलवा कर यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराई।

chat bot
आपका साथी