गजरौला में डग्गामार बस व पिकअप में भिड़ंत, दो चालकों की मौत Amroha News

गजरौला में नेशनल हाईवे पर एक डग्गामार बस व पिकअप गाड़ी में भिड़ंत होने से दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 09:58 AM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 09:58 AM (IST)
गजरौला में डग्गामार बस व पिकअप में भिड़ंत, दो चालकों की मौत  Amroha News
गजरौला में डग्गामार बस व पिकअप में भिड़ंत, दो चालकों की मौत Amroha News

अमरोहा। गजरौला में नेशनल हाईवे पर एक डग्गामार बस व पिकअप गाड़ी में भिड़ंत होने से दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर यातायात सुचारू कराया। वही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

हाईवे पर बगद नदी का पुल बंद होने के कारण ट्रैफिक वन वे दौड़ रहा है। सोमवार तड़के करीब चार बजे हसनपुर के मोहल्ला कोर्ट निवासी ठाकरी सिंह का 40 वर्षीय पुत्र चालक मोहन 20-25 यात्रियों को बैठा कर डग्गामार बस लेकर दिल्ली की ओर जा रहा था। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप गाड़ी से भिड़ंत हो गई। इसमे सवार चालक राजस्थान के जिला हनभोरगढ़ के थाना भादरा के गांव राखाल निवासी गोपी राम का 42 वर्षीय पुत्र श्री कृष्ण समेत दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में सवार 1 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची, पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में ले लिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन सड़क पर खड़े रहने की वजह से जाम की समस्या भी उत्पन्न हो गई। दोनों तरफ वाहनों की कतार दूर तक पहुंच गई। बाद में पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटकर यातायात सुचारू कराया। एसएसआइ प्रमोद पाठक ने बताया कि दोनों मृतक वाहनों के चालक हैं।  

chat bot
आपका साथी