छात्राओं की बस रोकने वाला शोहदा जेल भेजा

हाईवे पर छात्राओं से भरी बस रोक कर छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है। इसके अलावा गैंगस्टर के आरोपित समेत छह अन्य वांछित भी जेल भेज दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 10:40 PM (IST)
छात्राओं की बस रोकने वाला शोहदा जेल भेजा
छात्राओं की बस रोकने वाला शोहदा जेल भेजा

जोया : हाईवे पर छात्राओं से भरी बस रोक कर छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है। इसके अलावा गैंगस्टर के आरोपित समेत छह अन्य वांछित भी जेल भेजे हैं।

शुक्रवार की दोपहर बाद बाइक सवार तीन युवकों ने मुरादाबाद के एक कालेज से आ रही छात्राओं से भरी बस को हाईवे पर बुढ़नपुर में रोक लिया। उन्होंने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की थी। कालेज की तरफ से तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। इस मामले में रविवार को पुलिस ने मुरादाबाद जनपद के थाना पाकबड़ा के गांव लोदीपुर राजपूत निवासी विशाल ¨सह को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया।

इसके अलावा पुलिस ने एसपी डॉ. विपिन ताडा के आदेश पर चलाए गए अभियान के तहत छह वांछितों को भी गिरफ्तार कर लिया। इनमें गैंगस्टर में निरुद्ध गांव पांयती कलां निवासी मुन्ना व शब्बीर के अलावा गांव फराशपुरा निवासी जालम ¨सह, मुहल्ला मुंशियान निवासी रामौतार ¨सह, पतखोई निवासी मदन ¨सह व श्यामपुर निवासी महबुल्ला शामिल हैं। पुलिस ने रविवार को सभी आरोपितों को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी