दो बच्चों के कानून को रैली की तैयारियां तेज

दो बच्चों के कानून को लेकर रामलीला मैदान में होने वाली रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। कार्यक्रम स्थल पर पंडाल लगाने का कार्य शुरू हो गया है। सोलह सितंबर को जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के बैनर तले दो बच्चों का कानून लागू किए जाने की मांग को लेकर एक रैली रामलीला मैदान में होगी। कैबिनेट मंत्री गिरीराज ¨सह समेत कई नामचीन हस्तियां भी भाग लेंगी। वहीं एक लाख की भीड़ एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है। मंच के माध्यम से दो बच्चों का कानून लागू किए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 10:50 PM (IST)
दो बच्चों के कानून को रैली की तैयारियां तेज
दो बच्चों के कानून को रैली की तैयारियां तेज

मंडी धनौरा : दो बच्चों के कानून को लेकर रामलीला मैदान में होने वाली रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। कार्यक्रम स्थल पर पंडाल लगाने का कार्य शुरू हो गया है।

सोलह सितंबर को जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के बैनर तले दो बच्चों का कानून लागू किए जाने की मांग को लेकर एक रैली रामलीला मैदान में होगी। कैबिनेट मंत्री गिरीराज ¨सह समेत कई नामचीन हस्तियां भी भाग लेंगी। रैली एक लाख लोगों को एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है। मंच के माध्यम से दो बच्चों का कानून लागू किए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

जैसे जैसे कार्यक्रम नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे ही तैयारियां भी तेज हो गई है। रामलीला मैदान में मंच के लिए टैंट आदि लगाने का कार्य शुरू हो गया है। वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा ग्राम अम्हेड़ा, कैसरा आदि ग्रामों में जनसंपर्क कर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। इस मौके पर फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि दो बच्चों का कानून देश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

इस मौके पर सर्वेश शर्मा, अनिल जैन, विवेक अग्रवाल, गौरव अग्रवाल, अंकुश गुप्ता आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी