सभासद से चेन लूटने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

अमरोहा : भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सभासद सीमा रायजादा से चेन छीनने की कोशिश करने वाले को

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:08 PM (IST)
सभासद से चेन लूटने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार
सभासद से चेन लूटने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

अमरोहा : भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सभासद सीमा रायजादा से चेन छीनने की कोशिश करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे स्कूटी व एक तमंचा बरामद हुआ। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

काबिलेगौर है तीन दिन पहले नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कानूनगोयान निवासी भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री नामित सभासद सीमा रायजादा दोपहर एक बजे पड़ोस में जा रही थीं। उसी दौरान स्कूटी सवार युवक ने उनके गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित की तलाश शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक रविद्र सिंह ने बताया मंगलवार को मंडी चौब चौराहे पर चेकिग के दौरान पुलिस ने स्कूटी सवार युवक को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा भी बरामद हुआ है। घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी वही है। उन्होंने बताया उसने अपना नाम दानिश निवासी मुहल्ला राजू सराय बताया है। रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

बीमारी से तंग आकर युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

मंडी धनौरा: बीमारी से तंग आकर एक युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजनों ने लाश को लटके हुए देखा तो पता चला। पुलिस को सूचना दिए बिना अंतिम संस्कार कर दिया।

यह मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाला एक युवक पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहा था। बीमारी से परेशान होकर उसने घर में बंद होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजनों ने कमरे में लटका हुआ शव देखा तो उन्हें जानकारी हुई। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना अंतिम संस्कार कर दिया। उधर थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने ऐसी किसी सूचना प्राप्ति से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी