अब चेयरमैन करेंगी मां-बेटी प्रकरण में कार्रवाई

अमरोहा नगर पालिका परिषद में सफाई कर्मी मां व सफाई नायक बेटी के प्रकरण की जांच पूरी हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 06:26 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 06:26 PM (IST)
अब चेयरमैन करेंगी मां-बेटी प्रकरण में कार्रवाई
अब चेयरमैन करेंगी मां-बेटी प्रकरण में कार्रवाई

अमरोहा : नगर पालिका परिषद में सफाई कर्मी मां व सफाई नायक बेटी के प्रकरण की जांच पूरी हो गई है। अपर जिलाधिकारी विनय कुमार सिंह की फटकार के बाद ईओ मणि भूषण तिवारी ने जांच रिपोर्ट कार्रवाई के लिए चेयरमैन के पास भेज दी है। अब उनके स्तर से ही मामले में अगला कदम उठाया जाएगा।

यह था मामला

शहर की रहने वाली विमला देवी नगर पालिका में सफाई कर्मी हैं जबकि उनकी बेटी अंजना सफाई नायक के पद पर कार्यरत हैं। विमला को सास व बेटी को पिता की जगह नौकरी मिली। दोनों की नौकरी दो साल के अंतर में लगी है। खास बात यह है कि मां अपनी बेटी से उम्र में महज 11 वर्ष बड़ी है। इसका आरटीआइ के जरिए पर्दाफाश होने के बाद पालिका अधिकारियों व कर्मचारियों में खलबली मची है। मामला संज्ञान में आने के बाद अपर जिलाधिकारी ने ईओ से जांच कराकर रिपोर्ट तलब की थी। ईओ ने जानकारी उपलब्ध कराई है कि मां-बेटी प्रकरण में जांच रिपोर्ट को सही कर लिया गया है। चूंकि इसमें कार्रवाई पालिकाध्यक्ष शशि जैन करेंगी। इसलिए जांच रिपोर्ट उनके पास भिजवाई गई है।

विनय कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी। जो जांच रिपोर्ट आई है। अभी उसका अवलोकन मैंने नहीं किया है। अगर कोई रिपोर्ट में दोषी पाया गया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शशि जैन, चेयरमैन, पालिका अमरोहा।

chat bot
आपका साथी