मंडी सचिव को दी जान से मारने की धमकी

कृषि उत्पादन मंडी समिति हसनपुर के सचिव सचिन शर्मा को लकड़ी से भरी गाड़ी न छोड़ने पर हसनपुर में नौकरी न करने देने तथा जान से मारने की धमकी दी गई है। आरोप है कि मंडी समिति में तैनात मंडी निरीक्षक सचल दल प्रभारी संजीव कुमार ने बुधवार को एक लकड़ी से भरा एक वाहन ब्रजघाट चैकी पर पकड़ा था। वाहन चालक से लकड़ी से संबंधित कागजात जांच करने हेतु मांगे गए तो मंडी से संबंधित 9 आर, गेटपास समेत कोई भी कागज चालक उपलब्ध नहीं करा पाए। जिसकी वजह से गाड़ी ब्रजघाट चैकी पर खड़ी करा दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 11:04 PM (IST)
मंडी सचिव को दी जान से मारने की धमकी
मंडी सचिव को दी जान से मारने की धमकी

हसनपुर : कृषि उत्पादन मंडी समिति हसनपुर के सचिव सचिन शर्मा को लकड़ी से भरी गाड़ी न छोड़ने पर हसनपुर में नौकरी न करने देने तथा जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंडी समिति में तैनात मंडी निरीक्षक सचल दल प्रभारी संजीव कुमार ने बुधवार को एक लकड़ी से भरा एक वाहन ब्रजघाट चौकी पर पकड़ा था। वाहन चालक से लकड़ी से संबंधित कागजात जांच करने हेतु मांगे गए तो मंडी से संबंधित 9 आर, गेटपास समेत कोई भी कागज चालक उपलब्ध नहीं करा पाया। इस वजह से गाड़ी ब्रजघाट चौकी पर खड़ी करा दी गई।

आरोप है कि दोपहर 1.50 बजे मंडी सचिव अपने कार्यालय में काम कर रहे थे इसी बीच उनके निजी नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने गाड़ी छोड़ने को कहा तो उन्होंने गाड़ी छोड़ने से मना कर दिया। आरोप है कि फोन करने वाले व्यक्ति ने हसनपुर में नौकरी न करने देने एवं जान से मारने की धमकी दी। मंडी सचिव ने जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उपनिदेशक राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद मुरादाबाद तथा एसडीएम उदभव त्रिपाठी को मामले से अवगत कराया है।

कहा है कि धमकी देने वाला आरोपित गजरौला में पिछले दिनों एक आवास पर हमला करने के चर्चित मामले में जेल जा चुका है। कार्रवाई हेतु कोतवाली में तहरीर देकर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा कायम करने की मांग की। पुलिस ने आरोपित राघव नाम के व्यक्ति के विरूद्व मुकदमा कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मंडी सचिव सचिन शर्मा की तहरीर पर फोन पर धमकी देने वाले राघव के विरुद्ध मुकदमा कायम कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

संजय प्रताप ¨सह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हसनपुर।

chat bot
आपका साथी