मुआवजे के लिए बस हादसे की रिपोर्ट शासन को भेजी

अमरोहा : गांव पलौला में हुए बस हादसे की रिपोर्ट जिला प्रशासन द्वारा शासन को भेज दी गई है। ताकि मृतको

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:04 PM (IST)
मुआवजे के लिए बस हादसे की रिपोर्ट शासन को भेजी
मुआवजे के लिए बस हादसे की रिपोर्ट शासन को भेजी

अमरोहा : गांव पलौला में हुए बस हादसे की रिपोर्ट जिला प्रशासन द्वारा शासन को भेज दी गई है। ताकि मृतकों व घायलों के परिजनों को शासन द्वारा आर्थिक मदद मिल सके। इसके अलावा गांव असगरीपुर के ताजिये में हुई करंट की घटना की रिपोर्ट भी तैयार की जा रही है। उसे भी पीड़ितों की मदद के लिए शासन को भेजा जाएगा।

शुक्रवार को डिडौली कोतवाली क्षेत्र में दो बड़े हादसे हुए। पहला हादसा जोया-सम्भल मार्ग पर अनियंत्रित बस पलटने का था। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी तथा 80 से अधिक घायल हो गए थे। अभी जिला प्रशासन इस हादसे से निपटा नहीं था कि उसी दिन क्षेत्र के गांव कनपुरा के जंगल में असगरीपुर के ताजिये में करंट उतरने से आग लग गई थी। घटना में 16 ताजियेदार गंभीर रूप से झुलस गए थे। सभी को जिला अस्पताल व मेरठ में भर्ती कराया गया था। इन झुलसे ताजियेदारों में पांच की हालत नाजुक होने पर उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है।

दोनों बड़े हादसे पीड़ितों को शासन से आर्थिक मदद दिलाने का प्रयास प्रशासन द्वारा शुरू कर दिया गया है। डिडौली पुलिस द्वारा तैयार की गई बस हादसे की रिपोर्ट जिला प्रशासन द्वारा शासन को भेजी जा चुकी है। जबकि ताजिये की घटना की रिपोर्ट तैयार की जा रही है। उसे भी जल्दी ही शासन को भेजा जाएगा। ताकि पीड़ितों को सरकारी मदद मिल सके।

chat bot
आपका साथी