जसविद्र के तीनों दोस्त फरार, पुलिस ने दी घरों पर दबिशें

गजरौला टयूबवेल की कोठरी में लटके मिले जसविद्र की मौत पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी पर ल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:03 AM (IST)
जसविद्र के तीनों दोस्त फरार, पुलिस ने दी घरों पर दबिशें
जसविद्र के तीनों दोस्त फरार, पुलिस ने दी घरों पर दबिशें

गजरौला : टयूबवेल की कोठरी में लटके मिले जसविद्र की मौत पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी पर लटकने से ही आई है। इसलिए पुलिस ने अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है लेकिन, छानबीन शुरू करते हुए उसके दोस्तों के घर दबिश दीं तो तीनों फरार मिले। अब उनकी मोबाइल कॉल डिटेल निकाली जा रही है।

बुधवार की शाम छह बजे गांव मीरपुर निवासी उपेंद्र सिंह के 18 वर्षीय पुत्र जसविद्र उर्फ काले का शव उसके ही खेत पर बनी कोठरी में कुंदे में बांधी रस्सी पर लटका मिला। स्वजनों ने उसी रात उसके तीन दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के इंतजार में मुकदमा दर्ज नहीं किया। गुरुवार की शाम तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर स्वजन व ग्रामीण भड़क गए। शव को सड़क पर रखकर हाईवे जाम किया। तब सीओ सतेंद्र सिंह ने मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया।

शाम को आई जसविद्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत हैंगिग यानि फंदे पर लटकने से ही होने की पुष्टि होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। हां, इस प्रकरण की जांच जरूर शुरू कर दी है। स्वजनों ने जिन दोस्तों पर आरोप लगाया है। पुलिस ने गुरुवार की रात उनके घरों पर दबिश दीं मगर, तीनों दोस्त गायब मिले। छात्र के अंतिम संस्कार में भी उनमें से कोई शामिल नहीं हुआ। पुलिस द्वारा तीनों दोस्तों की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है।

शुक्रवार को स्वजन एकत्र होकर फिर थाने पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया मामले की जांच की जा रही है। उसके दोस्तों की तलाश चल रही है। उनसे पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी