पीएसी की फ्लड यूनिट ने स्टीमर से घंटों किया तलाश

मंडी धनौरा: रामगंगा पोषक नहर में अनियंत्रित होकर गिरी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार दूसरे लापता युवक क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 11:20 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 11:20 PM (IST)
पीएसी की फ्लड यूनिट ने स्टीमर से घंटों किया तलाश
पीएसी की फ्लड यूनिट ने स्टीमर से घंटों किया तलाश

मंडी धनौरा: रामगंगा पोषक नहर में अनियंत्रित होकर गिरी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार दूसरे लापता युवक की तलाश को पीएसी फ्लड यूनिट के जवान भी यहां पहुंच गए। उन्होंने स्टीमर के सहारे नहर में दिन भर गुड्डू की तलाश की मगर उसका कुछ आता पता नहीं लग पाया।

डींगरा-फीना मार्ग स्थित रामगंगा पोषक नहर है। गांव दिसौरा के निकट बुधवार की रात साढ़े आठ बजे पुल पर एक कार अनियंत्रित होकर नहर के पानी में जा गिरी। इस कार में गजरौला के अलीनगर गांव निवासी नरेंद्र व रविद्र पुत्र मोमराज, उनका भतीजा गुड्डू थे। हादसे के दौरान किसी तरह कार से कूद जाने के कारण रविन्द्र बच गया था। जबकि कार समेत चाचा भतीजे नहर में जा गिरे थे।

20 घंटे बाद गुरुवार को गोताखोरों ने कार व नरेंद्र के शव को बरामद कर लिया। गुड्डू का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। उसे तलाशने को गुरुवार की देर शाम पीएसी की फ्लड वाहिनी के जवान भी पहुंच गए हैं। उन्होंने शुक्रवार को पूरे दिन सर्च ऑपरेशन चलाया। फ्लड टीम ने स्टीमर से गुडडू की नहर में तलाश की। मगर कुछ आता पता नहीं चल पाया मौके पर भारी संख्या में आसपास के ग्रामीण व लापता युवक के स्वजन भी मौजूद रहे।

उपजिलाधिकारी विवेक यादव व पुलिस क्षेत्राधिकारी सतेंद्र कुमार मौके पर निगाह बनाए हुए थे। थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि तीसरे दिन पीएससी की फ्लड वाहिनी के जवानों ने स्टीमर के सहारे गुड्डू को तलाशा गया मगर उसका कुछ पता अभी नहीं चल पाया है। सतेंद्र का भी नहीं चला पता, स्वजन परेशान

रामगंगा पोषक नहर में दस सप्ताह पूर्व छलांग लगाने वाले सत्येंद्र का भी अभी तक पता नहीं लग पाया है। सत्येंद्र आयुर्वेदिक दवाइयों की बिक्री करते थे। उन्होंने राम गंगा पोषक नहर में छलांग लगा दी थी। मौके से पुलिस ने उनकी साइकिल पर कपड़े भी बरामद किए थे। सतेंद्र की बरामदगी नहीं हो पाने के कारण स्वजन भी परेशान हैं।

chat bot
आपका साथी