ईओ को सात सफाई कर्मी मिले नदारद, वेतन काटा

स्वच्छता पखवाड़े के तहत अधिशासी अधिकारी को निरीक्षण के दौरान सात सफाई कर्मी गायब मिले इनका एक दिन का वेतन काटे जाने के निर्देश दिए है।वही अभियान चला कर साढ़े पांच किलो पॉलीथिन जब्त कर जुर्माना जमा नही कराने पर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराए जाने की बात कही है। अब तक गजरौला में डटे ईओ विजेंदर ¨सह पाल को आखिरकार शहर की सफाई व्यवस्था की सुध आ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:07 PM (IST)
ईओ को सात सफाई कर्मी मिले नदारद, वेतन काटा
ईओ को सात सफाई कर्मी मिले नदारद, वेतन काटा

मंडी धनौरा : स्वच्छता पखवाड़े के तहत अधिशासी अधिकारी को निरीक्षण के दौरान सात सफाई कर्मी गायब मिले। इनका एक दिन का वेतन काटे जाने के निर्देश दिए है। वही अभियान चला कर साढ़े पांच किलो पॉलीथिन जब्त कर जुर्माना जमा नही कराने पर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

अब तक गजरौला में डटे ईओ विजेंदर ¨सह पाल को आखिरकार शहर की सफाई व्यवस्था की सुध आ ही गई। उन्होंने सफाई व्यवस्था का जायजा लिया तो दूसरी पाली में सात सफाई कर्मी नदारद मिले। सभी का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए।व हीं पॉलिथीन की धरपकड़ के लिए भी अभियान चलाया। इस दौरान छह दुकानदारों से साढ़े पांच किलो पॉलिथीन जब्त की। जुर्माना मांगा गया तो उन्होंने जुर्माना देने से मना कर दिया। इस पर पॉलिथीन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी