हाईवे पर करंट लगने से डंपर चालक की मौत

रजबपुर हाईवे पर अंडरपास निर्माण के लिए भराव डाल रहे डंपर चालक की हाईटेंशन लाइन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 06:00 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 06:00 PM (IST)
हाईवे पर करंट लगने से डंपर चालक की मौत
हाईवे पर करंट लगने से डंपर चालक की मौत

रजबपुर : हाईवे पर अंडरपास निर्माण के लिए भराव डाल रहे डंपर चालक की हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। करंट दौड़ने से डंपर के दोनों टायर धमाके के साथ फटने से हड़कंप मच गया। धमाके की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह हादसा हाईवे पर गांव रजबपुर में हुआ। इन दिनों हाईवे पर चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। रजबपुर में अंडरपास का निर्माण कराया जा रहा है। मंगलवार रात लगभग ग्यारह बजे गांव कूवी निवासी वीर सिंह डंपर से मिट्टी भरकर बाइपास के अंडरपास पुल पर डाल रहा था। इस दौरान डंपर उछाला तो वह हाईटेशन लाइन से छू गया। डंपर में करंट दौड़ते ही जोरदार धमाका हुआ और दोनों टायर फट गए। धमाके की आवाज और डंपर में उठती चिगारी देखकर स्थानीय लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। बिजलीघर फोन कर बिजली आपूर्ति बंद कराई और डंपर में फंसे चालक वीर सिंह को बाहर निकला।

करंट की चपेट में आकर वीर सिंह गंभीर रूप से झुलस चुका था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना मिलते स्वजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते स्वजन मौके पर पहुंच गए। हादसे की खबर मिलते ही हाईवे निर्माण कराने वाली कंपनी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मंगलवार को पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी