भाजपा की आंधी में नहीं टिकेगा गठबंधन : सांसद

सांसद चौधरी कंवर ¨सह तंवर ने कहा कि भाजपा की आंधी के सामने सपा-बसपा गठबंधन धराशाईं हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करनी-कथनी में कोई अंतर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 11:17 PM (IST)
भाजपा की आंधी में नहीं टिकेगा गठबंधन : सांसद
भाजपा की आंधी में नहीं टिकेगा गठबंधन : सांसद

रूखालू : सांसद चौधरी कंवर ¨सह तंवर ने कहा भाजपा की आंधी के सामने सपा-बसपा गठबंधन धराशाईं हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करनी-कथनी में कोई अंतर नहीं है। सरकार गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रही है।

वह रविवार को हसनपुर क्षेत्र के गांव गंगानगर में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उनकी समस्याएं सुनीं और निदान कराने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों की मांग पर आठ सौ मीटर जिला पंचायत से खडंजा निर्माण कराने, 150 मीटर सांसद निधि से सीसी रोड बनवाने की घोषणा की।

विधायक महेंद्र ¨सह खडगवंशी ने कहा कि देश के अंदर भाजपा की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। सपा- बसपा गठबंधन से भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। केंद्र तथा प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए दावा किया कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ केंद्र में दोबारा सरकार बनाएगी।

गांव में जिनके घर शौचालय नहीं हैं। उनके यहां शौचालयों का निर्माण कराने का वादा हुए विधायक ने अपनी निधि से डेढ़ सौ मीटर सीसी रोड बनवाने का भरोसा दिया। इस अवसर पर महेश खडगवंशी, पंकज कुमार, छोटे लाल, बीरू प्रधान, रतन ¨सह, हर किशन, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी