सपने दिखाकर भाजपा ने जनता को छला

सपा के राष्ट्रीय सचिव पूर्व मंत्री कमाल अख्तर ने शुक्रवार को समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के अंतर्गत गांवों का भ्रमण कर नुक्कड़ सभाओं में भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। क्षेत्र के तरौली, दौलतपुर, चंदनपुर, गांगटकोला, बुरावली, मछरिया, नवाबपुरा आदि गांवों में नुक्कड़ सभाओं में कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा नेताओं ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने, हर गरीब के खाते में 15 लाख रुपये डालने, किसानों की आय दोगुनी करने जैसे वादे किए थे, परंतु साढे़ चार साल के शासन में एक भी वादा पूरा नहीं किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 11:09 PM (IST)
सपने दिखाकर भाजपा ने जनता को छला
सपने दिखाकर भाजपा ने जनता को छला

हसनपुर : सपा के राष्ट्रीय सचिव पूर्व मंत्री कमाल अख्तर ने शुक्रवार को समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के अंतर्गत गांवों का भ्रमण कर नुक्कड़ सभाओं में भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

क्षेत्र के तरौली, दौलतपुर, चंदनपुर, गांगटकोला, बुरावली, मछरिया, नवाबपुरा आदि गांवों में नुक्कड़ सभाओं में कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा नेताओं ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने, हर गरीब के खाते में 15 लाख रुपये डालने, किसानों की आय दोगुनी करने जैसे वादे किए थे, परंतु साढे़ चार साल के शासन में एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। भाजपा को वोट देकर जनता खुद को छला हुआ महसूस कर रही है।

दावा किया कि गठबंधन की आंधी में भाजपा का सफाया हो जाएगा। उन्होंने सपा सरकार में हुए विकास कार्य गिनाते हुए चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने की जनता से अपील की। इस मौके पर ओमदत्त गुर्जर, विजेंद्र प्रजापति, संदीप गुर्जर उर्फ बब्लू, फैसल अल्वी, चंद्रपाल कसाना, देवेंद्र गुर्जर, अंकुर कुमार, अरुण कपासिया, जितेंद्र विधुड़ी, राजेंद्र ¨सह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी