पूरे दिन आती-जाती रही बिजली, लोग परेशान

अमरोहा : जिले में पिछले कई दिनों से बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। बिजली न होने से उपभोक्ताओं को काफी प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 May 2017 12:57 AM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 12:57 AM (IST)
पूरे दिन आती-जाती रही बिजली, लोग परेशान
पूरे दिन आती-जाती रही बिजली, लोग परेशान

अमरोहा : जिले में पिछले कई दिनों से बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। बिजली न होने से उपभोक्ताओं को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। मंगलवार को खजूरी बिजली घर से गुलड़िया को पूरी बिजली न मिलने से पूरे दिन बिजली आती-जाती रही। विभाग का कहना है कि अभी यह समस्या दो दिन तक रहेगी, समस्या से निपटने की जुगत में लगे हैं।

मंगलवार को सुबह 12 बजे से चार बजे तक आधे शहर की बिजली गुल रही। बिजली न होने से लोग गर्मी से तरबतर रहे। तेज धूप के कारण मंगलवार को गर्मी भी बहुत थी। इसके बाद बिजली न होना लोगों को सालता रहा। दिन भर बिजली की आपूर्ति रुक-रुक कर की गई। इसके पीछे का कारण अधिकारी ओवरलोड बता रहे हैं। उनका कहना है कि फीडर ही नहीं बिजलीघर भी ओवर लोड की समस्या से जूझ रहा है। इस कारण लोगों बिजली की आपूर्ति सुचारू ढंग से नहीं हो पा रही है।

एसडीओ नरेश कुमार ने बताया कि खजूरी बिजली घर से गुलड़िया 132 केवी बिजलीघर को 400 एंपीयर की सप्लाई मिलती है। इसके बाद शहर में बिजली की सप्लाई की जाती है। मगर वर्तमान समय में खजूरी से मात्र 300 एंपियर बिजली मिल रही है। जिसके कारण शहर की बिजली सप्लाई में बाधा आ रही है। अभी यह हाल दो दिन और रहेगा। सुधार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी