झांसा देकर 42 लाख ऐंठे, रिपोर्ट दर्ज

गजरौला: जमीन दिलाने का झांसा देकर 42 लाख रुपए ऐंठना व मांगने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले म

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2017 12:57 AM (IST) Updated:Tue, 25 Apr 2017 12:57 AM (IST)
झांसा देकर 42 लाख ऐंठे, रिपोर्ट दर्ज
झांसा देकर 42 लाख ऐंठे, रिपोर्ट दर्ज

गजरौला: जमीन दिलाने का झांसा देकर 42 लाख रुपए ऐंठना व मांगने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना डिडौली के कस्बा जोया निवासी अहसान का आरोप है कि थानान्तर्गत ग्राम चौबारा निवासी रामपाल ने उससे एक जमीन का सौदा करते हुए तीन बार में 42 लाख रुपये ले लिए। कई बार तकादा करने के बावजूद रामपाल संबंधित जमीन का बैनामा नहीं करा रहा। वहीं रुपए भी नहीं लौटा रहा है। मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर आरोपी के खिलाफ वांछित दफाओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बाइक चोरी

गजरौला: टेवा कंपनी गेट पर खड़ी इंजीनियर की बाइक को चोर चोरी कर ले गए। जनपद बिजनौर के थाना नगीना क्षेत्रान्तर्गत लालबाला निवासी इंजीनियर विकास टेवा फैक्ट्री में ठेकेदार के अंडर में काम करता है। उसने रोजाना की तरह आज भी कंपनी के गेट नंबर दो पर बाइक खड़ी करके प्लांट में काम करने गया था। डयूटी छूटने पर कंपनी से बाहर आया तो गेट से उसकी बाइक चोरी हो चुकी थी।

रेत लदी बुग्गी समेत एक पकड़ा

गजरौला: ग्राम शहबाजपुर डोर निवासी विजयपाल सोमवार को तिगरी गंगा क्षेत्र से भैंसा बुग्गी में रेत लादकर गांव लौट रहा था। सूचना पर उपनिरीक्षक लोकेंद्र त्यागी ने उसे खनन के रेत से भरी बुग्गी समेत पकड़ लिया। पुलिस ने वांछित दफा मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी