बाइक की टक्कर से बालिका की मौत

सड़क हादसे में घायल का चल रहा इलाज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:21 PM (IST)
बाइक की टक्कर से बालिका की मौत
बाइक की टक्कर से बालिका की मौत

अमेठी: सोमवार की देर रात गांव के निकट दो सगी बहनों को बाइक ने टक्कर मार दी। घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है।

बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिवगंज के निकट टीका का पुरवा शिवगंज घाटमपुर निवासी छेदी लाल यादव की आठ वर्षीय पुत्र आराध्या व 12 वर्षीय इशिका दोनों बहनें घर से सड़क पर निकली थी। तभी सुलतानपुर की तरफ से आ रहे बाइक सवार नें दोनों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में आराध्या की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इशिका को गंभीर चोटें आई। जिसे ग्रामीणों व पुलिस की मदद से निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

थाना प्रभारी संदीप राय ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भूमि विवाद में युवक को पीटा

अमेठी: जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने एक दलित की पिटाई कर दी। पिटाई से युवक का सिर फट गया। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी भेजा है और पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ दलित उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

उतेलवा के पूरे फकीरशाह गांव के कुंवर बहादुर पासी ने बताया कि यूपीएसआईडीसी स्थित जमीन जो प्रार्थी के कब्जे में हैं। उक्त भूमि पर नन्दलाल निवासी मदूपुर ने रात में जेसीबी मशीन लगाकर भूमि को बराबर कर गड्ढा पाट दिया। इसी बात को लेकर गिरोहबंद होकर मनोज, अनूप, साहब लाल, नन्दलाल निवासीगण मदूपुर मजरे कमरौली व दो अज्ञात ने मिलकर लाठी, डंडों से मारा-पीटा। पिटाई से उसका सिर फट गया।

पुलिस ने इस मामले में मनोज सहित चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ दलित उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

थानाध्यक्ष शिवाकांत पांडेय ने बताया कि युवक की तहरीर पर छह के खिलाफ दलित उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी