सीबीआइ जांच की मांग को अड़े रहे ग्रामीण, 36 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार

शाहगढ़ : मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के टंडवा गांव के प्रधान की निर्मम हत्या के बाद ग्रामीणों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 11:10 PM (IST)
सीबीआइ जांच की मांग को अड़े रहे ग्रामीण, 36 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार
सीबीआइ जांच की मांग को अड़े रहे ग्रामीण, 36 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार

शाहगढ़ : मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के टंडवा गांव के प्रधान की निर्मम हत्या के बाद ग्रामीणों ने मंगलवार को जहां रोड जाम किया था। वहीं देर शाम शव गांव पहुंचने के बाद घटना की सीबीआइ जांच की मांग लेकर अड़ गए। पुलिस ने दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के शाहगढ़ ब्लाक प्रधान संघ अध्यक्ष सुनील उर्फ सोनू कोरी (28) की गोली मार बाके से काटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे। वहीं मंगलवार को शव गांव पहुंचने के बाद एक बार फिर ग्रामीण अंतिम संस्कार न करने पर अड़ गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार किया। बुधवार को राज्य महिला आयोग की सदस्य शकुंतला गौतम ने गांव व घटना का निरीक्षण किया।

सुनील ने राजनीति की शुरुआत 2010 से शुरू किया जिसमें अपनी मां सूर्यकली को क्षेत्र पंचायत उम्मीदवार बनाकर विजयश्री का टीका लगवाया। उसके बाद 2015 में हुए प्रधानी के चुनाव में सामान्य सीट प्रधान पद के लिए खड़ा हुआ जिसमें उसने जीत हासिल की। ग्राम सभा में बरात घर को लेकर कुछ विवाद हुआ था। 25 दिसंबर को पैमाइश के दौरान इस पर काबिज आ रहे पक्ष से जान से मारने की खुली धमकी मिली। जिसकी शिकायत हुई थी, लेकिन पुलिस ने सूचना को नजरअंदाज कर दिया। हालांकि घटना के बाद पुलिस ने गांव में फोर्स तैनात कर दी है।

chat bot
आपका साथी