राहुल की अमेठी के इन दो युवाओं को ट्विटर पर फॉलो करते हैं PM मोदी

एक पेशे से है किसान तो दूसरा इंजीनियर, दोनों के दिलों दिमाग में बसती है भाजपा।प्रधानमंत्री को फॉलो करने वालों की संख्या है साढे चार करोड़ के पार। मोदी करते हैं खुद दो हजार एक सौ 22 को फॉलो।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 29 Jan 2019 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jan 2019 03:07 PM (IST)
राहुल की अमेठी के इन दो युवाओं को ट्विटर पर फॉलो करते हैं PM मोदी
राहुल की अमेठी के इन दो युवाओं को ट्विटर पर फॉलो करते हैं PM मोदी

अमेठी, [दिलीप सिंह]। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फाॅलो करने वालों की संख्या वैसे तो साढ़े चार करोड़ से भी अधिक है। लेकिन, पीएम मोदी खुद दो हजार एक सौ 22 लोगों को फाॅलो करते हैं। इस छोटी सी संख्या में दो युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के हैं और दोनों के दिलों दिमाग में भाजपा बसती है। एक पेश से किसान तो दूसरा इंजीनियर है। दोनों युवा इस बात से खासे उत्साहित हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री मोदी फॉलो करते हैं। 

आम आदमी से जुड़े हैं पीएम मोदी 

जिले के जायस नगर में रहने वाले विवेक महेश्वरी बीटेक इन इलेक्ट्राॅनिक एड़ कम्युनिकेशन के साथ ही सीडेक मुंबई से पीजी डिप्लोमा किए हुए हैं। विवेक कहते हैं कि मोदी जी आम लोगों से जुडऩे में संकोच नहीं करते हैं। चुनाव हरने के बाद अमेठी के लोगों के सुख-दुख में स्मृति के शामिल होने की आदत की भी वह तारीफ करते हैं। बहादुर पुर ब्लाक के मुबारकपुर मुखेतिया निवासी रवि सिंह 1992 से भाजपा से जुड़े हुए हैं और पेशे से किसान हैं। कहते हैं कि आज से तीस दिन पहले एक जनवरी को पीएम ने उन्हें ट्विटर पर फाॅलो किया तो विश्वास ही नहीं हुआ। लेकिन, सच तो सच ही होता है। 

 

अमेठी से सालो पुराना है पीएम का कनेक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वैसे तो अमेठी कनेक्शन 19 साल पुराना है। वह, यहां पहली बार 1999 में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जनसभा के लिए आये थे और दूसरी बार 2014 के आम चुनाव में प्रचार खत्म होने के ठीक पहले स्मृति ईरानी के पक्ष में कौहार में सभा को संबोधित कर जीत-हार के अंतर को काफी कम कर दिया था। अमेठी में वैसे भी मोदी को चाहने वालों की अच्छी खासी संख्या है। 

chat bot
आपका साथी