विरोध में बंद रहा बाजार, निकाला कैंडल मार्च

सिंहपुर (अमेठी): क्षेत्र में पुलवामा आतंकी घटना का विरोध बुधवार को भी जारी रहा। व्यापारियो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 11:54 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 11:54 PM (IST)
विरोध में बंद रहा बाजार, निकाला कैंडल मार्च
विरोध में बंद रहा बाजार, निकाला कैंडल मार्च

सिंहपुर (अमेठी): क्षेत्र में पुलवामा आतंकी घटना का विरोध बुधवार को भी जारी रहा। व्यापारियों ने बाजार बंद कर विरोध जताया और कैंडल मार्च निकाल शहीदों को याद किया।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफि ले पर हुए आतंकी हमले को लेकर लोगों में गम और गुस्सा देखने को मिला। घटना से आहत शिवरतनगंज व्यापार मंडल के बैनर तले व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंदकर प्रदर्शन किया। सरकारी संस्थानों व जीवन रक्षक दवा की दुकानों को छोड़ सभी प्रतिष्ठान बंद रहे। कस्बे में व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की दिन भर बंदी के चलते राहगीर व स्थानीय लोग चाय-पान के लिए तरसते रहे। शिवरतनगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष नीरज शुक्ल ने कहा कि आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने की जरूरत है। उन्होने सरकार से माग करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान से इस बर्बर हमले का बदला चुकाया जाय, जिससे भविष्य में ऐसी घटना न हो सके। इस मौके पर मनोज बाजपेयी, प्रशात मिश्र, सत्य प्रकाश साहू आदि व्यापारीगण मौजूद रहे।

-शहर में निकली तिरंगा यात्रा

अमेठी : बुधवार को शौर्य प्रताप सिंह की अगुवाई में पुलवामा हमले को लेकर तिरंगा यात्रा निकाली गई। यात्रा शहर के सभी मार्गों से होते हुए तहसील में समाप्त हुई। इस मौके पर दिनेश सिंह, आशिष सिंह, सचिन पाडेय, अमित सिंह, संजीव सिंह, आलोक सिंह, प्रीतम सिंह, रवि, अमित मिश्रा, शिवभानु मौर्या, मनीष गहरवार सहित तमाम लोग मौजूद रहे। संग्रामपुर के भैरवपुर गाव में ग्रामीणों ने आतंकी हमले के विरोध में यात्रा निकालकर श्रद्धाजलि अर्पित की। इस मौके पर गौरव पांडेय, रवि दूबे, अतुल, आलोक, राहुल, शुभम, मेवालाल, संदीप, भोले, आदर्श सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी