ग्रामीणों की शिकायत पर हाथ लगी 16 सौ बोतल नकली शराब

तिलोई मोहनगंज थानाक्षेत्र में नकली शराब की फैक्ट्रियों के भंडाफ ोड़ के बाद यह कारोबार थमने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Mar 2019 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 17 Mar 2019 11:25 PM (IST)
ग्रामीणों की शिकायत पर हाथ लगी 16 सौ बोतल नकली शराब
ग्रामीणों की शिकायत पर हाथ लगी 16 सौ बोतल नकली शराब

तिलोई : मोहनगंज थानाक्षेत्र में नकली शराब की फैक्ट्रियों के भंडाफ ोड़ के बाद यह कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फि र ग्रामीणों की शिकायत पर नकली शराब की बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी है। इस बार असली शराब की दुकान से नकली शराब की बिक्री का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पकड़ी गयी शराब की खेप ने एक बार फि र खाकी व आबकारी महकमें को बेनकाब करने का काम किया है।

शनिवार की रात मोहनगंज थाने के कमई गांव में देशी शराब की सरकारी दुकान से नकली शराब की बिक्री का मामला तब सामने आया जब पियक्कड़ों ने शराब की तासीर समझ नकली करार दे दिया। असली नकली के चक्कर में पियक्कड़ों ने उत्पात मचा दिया और हंगामा देख ग्रामीणों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दे दी। डायल 100 की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सैतीस पेटियों में रखी 1665 बोतल शराब सेल्समैन के घर से बरामद किया जो अनाधिकृत रूप से वहां रखी थी और ग्राहकों की माग पर घर से मंगाकर दी जाती थी। नकली शराब की खेप बरामद होने पर यहां ग्रामीणों ने काफ रात तक हंगामा भी काटा। ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिस ने शराब समेत सेल्समैन को दबोच लिया और थाने ले आई। कारोबारियों के बचाव में

उतरा आबकारी महकमा व पुलिस की लीपापोती का आलम रहा कि चौबीस घटा बीतने के बाद भी लिखा पढ़ी का बहाना बता गोलमाल बयान देता रहा। क्षेत्राधिकारी राजकुमार ने बताया कि आबकारी विभाग की टीम अब तक जाच रिपोर्ट नहीं दे पायी है। रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी