हाईवे पर लगे बैरियर से टकराकर तीन घायल

हाईवे स्थित सुलतानपुर बॉर्डर पर बने पुलिस बैरियर के पास रेडियम प्लेट न लगने हादसे हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 11:03 PM (IST)
हाईवे पर लगे बैरियर से टकराकर तीन घायल
हाईवे पर लगे बैरियर से टकराकर तीन घायल

अंबेडकरनगर: हाईवे स्थित सुलतानपुर बॉर्डर पर बने पुलिस बैरियर के पास रेडियम प्लेट न लगने से राहगीर आए दिन हादसे का शिकार हो रहे हैं। शनिवार रात 10 बजे अलग-अलग गांवों के तीन युवक बैरियर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

महरुआ थाना क्षेत्र के सेहरा जलालपुर गांव निवासी राजेंद्र सिंह सुलतानपुर से घर लौट रहे थे। हाईवे पर लगे बैरियर से टकराकर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में उनका दाहिना पैर टूट गया। उनकी चीख सुनकर मदद को पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं सुलतानपुर के जयसिंहपुर थाना के हालापुर निवासी लालमणि यादव अकबरपुर से घर वापस जा रहे थे। रात में अंधेरा होने से बैरियर से टकराकर घायल हो गए। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई और मरहम-पट्टी कराकर घर चले गए। वहीं शनिवार की ही रात एक साइकिल सवार बैरियर से टकरा गया। गनीमत रही कि सामने से आ रही गाड़ियों का शिकार होने से वह बच गया।

रेडियम प्लेट लगवाने की मांग: रेडियम नहीं लगे होने से रात में बैरियर दिखाई नहीं देता। इससे बाइक सवार तथा चारपहिया वाहन बैरियर से टकराकर हादसे का शिकार हो रहे हैं। रात में जिले की सीमा पर पुलिसकर्मियों की तैनाती भी नहीं रहती। ऐसे में राहगीरों के साथ हादसा होने पर उन्हें स्थानीय लोगों से ही मदद का सहारा रहता है। स्थानीय निवासी राकेश यादव, अवधेश, सतीश, विश्वनाथ, सालिकराम धुरिया, सीताराम सिंह, रणविजय सिंह, विनोद, उमा सिंह, संतोष, लालबहादुर पाल, विजय पांडेय आदि ने बताया कि थानाध्यक्ष सहित उच्चाधिकारियों को इस समस्या से अवगत कराया गया लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। थानाध्यक्ष शंभूनाथ ने बताया कि सीमा पर लगे बैरियर पर तत्काल रेडियम प्लेट लगवाने की व्यवस्था की जा रही है। रात में पुलिसकर्मी भी तैनात किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी