घायल बदमाश का चल रहा इलाज, फरार अंसार उर्फ बब्लू की तलाश

जलालपुर थानाक्षेत्र में गत शनिवार की रात बदमाशों से हुई पुलिस की मुठभेड़ आरक्षी सुनील निषाद और 25 हजार के इनामी मोहम्मद अहमद को लगी गोली

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 11:05 PM (IST)
घायल बदमाश का चल रहा इलाज, फरार अंसार उर्फ बब्लू की तलाश
घायल बदमाश का चल रहा इलाज, फरार अंसार उर्फ बब्लू की तलाश

अंबेडकरनगर : जलालपुर थानाक्षेत्र में शनिवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक सिपाही व एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। देर रात सीएचसी नगपुर में घायलों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। यहां दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस फरार अंसार उर्फ बब्लू की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया जलालपुर बसखारी मार्ग पर प्राथमिक विद्यालय नंदापुर के पास पुलिस रात्रि गश्त के दौरान सामने से आती बाइक को प्रयास किया गया तो बाइक सवार बदमाश ने फायरिग शुरू कर दी। गोली सीधे सिपाही सुनील निषाद के दाहिने पैर में लगी। पुलिस की जवाबी फायरिग में आरोपित भी गोली लगने घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को पकड़ लिया जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। गिरफ्तार घायल बदमाश ने अपनी पहचान मोहम्मद अहमद आजमगढ़ जनपद के थाना निजामाबाद गांव फरिहा निवासी तथा अपने साथी का नाम अंसार उर्फ बब्लू सब्जी मंडी शहजादपुर कोतवाली अकबरपुर बताया है। आरोपित के पास से एक तमंचा, दो जिदा कारतूस और बाइक बरामद हुई है। इसपर अकबरपुर व आजमगढ़ जिले में आ‌र्म्स एक्ट एवं गोवध निवारण अधिनियम के छह मुकदमे दर्ज हैं। अकबरपुर कोतवाली में 25 हजार का इनाम भी घोषित है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह की टीम ने मुठभेड़ में इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसके साथी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी