पुलिस से बचने के लिए रायबरेली के नाले में कूदे युवक की लाश प्रतापगढ़ में मिली

जुआ खेलते समय रायबरेली में युवक भागे और मट्टन नाले में कूद गए। अन्‍य तो तैरकर बाहर निकल गए लेकिन एक युवक बह गया। उसका शव प्रतापगढ़ में मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 11:48 PM (IST)
पुलिस से बचने के लिए रायबरेली के नाले में कूदे युवक की लाश प्रतापगढ़ में मिली
पुलिस से बचने के लिए रायबरेली के नाले में कूदे युवक की लाश प्रतापगढ़ में मिली

प्रयागराज, जेएनएन। पुलिस से बचने को रायबरेली जिले के ओलीपुर गांव में मट्टन नाले में कूदे युवक की मौत हो गई। रविवार की शाम कूदे युवक का शव करीब 16 घंटे बाद प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के पूरे भगवत गांव में मिला। सूचना पर पहुंची रायबरेली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जुआ खेल रहा था, पुलिस ने दौड़ाया था

रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के पूरे बाज (सदहा) गांव निवासी रमेश वर्मा (35) पुत्र शंकरलाल घर से करीब एक किमी दूर मट्टन नाला के पास स्थित ओलीपुर गांव के बाग में साथियों के साथ रविवार शाम करीब चार बजे जुआ खेल रहा था। इसी बीच वहां नसीराबाद पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस को देखकर सभी लोग भागने लगे। चार लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस से बचने के लिए रमेश अन्य साथियों के साथ मट्टन नाले में कूद गया। अन्य साथी तैरते हुए नाला पार कर भाग निकले, लेकिन रमेश गहरे पानी मे समा गया।

रायबरेली पुलिस व रमेश के स्‍वजन पहुंचे

घटना की जानकारी होने पर स्वजन उसकी मट्टन नाले में तलाश कर रहे थे। इस बीच सोमवार को प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के पूरे भगवत गांव के पास मट्टन नाले के किनारे एक झाड़ी में रमेश का शव फंसा दिखा। स्‍थानीय पुलिस की सूचना पर बिलखते रमेश के स्वजन बदहवाश हालत में पहुंचे। सूचना पर नसीराबाद (रायबरेली) व उदयपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद नसीराबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रायबरेली भेज दिया।

एसओ विपिन सिंह ने बताया कि जुआ खेलने के दौरान नसीराबाद (रायबरेली) पुलिस के पहुंचने पर युवक मट्टन नाले में कूद गया था। उसके अन्य साथी तैरकर भाग निकले, लेकिन रमेश गहरे पानी में चला गया था। सोमवार को उसका शव पूरे भगवत गांव में मिला। घटनास्थल रायबरेली जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र का है। ऐसे में पोस्टमार्टम सहित अन्य कार्यवाही नसीराबाद पुलिस करेगी।

chat bot
आपका साथी