युवती की हत्या के बाद फरार प्रेमी की लोकेशन सूरत में होने की आशंका, पुलिस टीम वहां से करेगी गिरफ्तारी

युवती की हत्या में फरार प्रेमी और उसके साथी को शरण देने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा। दोनों को पकडऩे के बाद जब पुलिस पूछताछ करेगी और जिन-जिन का नाम शरण देने के मामले में सामने आएंगे उन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 04 Jan 2022 01:14 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jan 2022 01:14 PM (IST)
युवती की हत्या के बाद फरार प्रेमी की लोकेशन सूरत में होने की आशंका, पुलिस टीम वहां से करेगी गिरफ्तारी
प्रयागराज के पूरामुफ्ती इलाके में युवती की हत्‍या का आरोपित प्रेमी व उसका दोस्‍त फरार है। पुलिस उन्‍हें ढूंढ रही।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जनपद में पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले दिनों युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को प्रेमी और साथी पुलिस ने अंजाम दिया था। वह दोनों हत्‍या के बाद से ही फरार हैं, अभी तक वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं। पुलिस लगातार उनकी तलाश में दबिश दे रही है। आशंका है कि वह सूरत भाग निकला है। वही वह अपने परिवार के साथ रहता था और वहां उसकी काफी जान पहचान है। ऐसे में संदेह है कि उसने अपने किसी करीबी के यहां शरण ले रखी है। अब पुलिस की टीम सूरत जाने की तैयारी कर रही है।

शरण देने वालों पर कसा जाएगा शिकंजा

युवती की हत्या में फरार प्रेमी और उसके साथी को शरण देने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा। दोनों को पकडऩे के बाद जब पुलिस पूछताछ करेगी और जिन-जिन का नाम शरण देने के मामले में सामने आएंगे, उन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा। सूरत से गांव आने के बाद वह किसकी यहां चोरी-छिपे रह रहा था, इसकी जानकारी भी पुलिस को मिली है और गोपनीय तरीके से उस पर नजर भी रखी जा रही है।

पूरे परिवार का मोबाइल है स्विच आफ है

युवक के साथ ही उसके पूरे परिवार के सदस्‍यों का भी मोबाइल बंद है। युवती की हत्या के बाद युवक को छोड़कर उसके दोनों भाइयों, पिता का मोबाइल नंबर खुला था। पुलिस की इन नंबरों पर बातचीत भी हुई थी। युवक के दोनों भाइयों को पूरामुफ्ती थाने भी बुलाया गया था। दोनों सूरत से जिले में आए भी, लेकिन थाने नहीं गए। अपने आने की जानकारी पुलिस को देने के बाद दोनों ने मोबाइल बंद कर लिया। उनको आशंका थी कि पुलिस उन पर सख्ती कर सकती है, इसलिए वह गायब हो गए। अब पुलिस इन दोनों की भी तलाश कर रही है। थाना प्रभारी उपेंद्र सिंह का कहना है कि फरार आरोपित और उसके साथी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी